Create

अभ्यास सत्र के बाद रोहित शर्मा ने की जमकर मस्ती, वीडियो हुआ वायरल 

England & India Net Sessions
Rohit at England & India Net Sessions
Ankit

एशिया कप (Asia Cup) 2022 की शुरुआत कल से श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से हो जाएगी। वहीं खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम 28 अगस्त को अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से करेगी। भारतीय टीम ने इस बड़े मुकाबले से पहले अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाया। हालांकि, इसके बाद भारतीय कप्तान मस्ती के मूड में नजर आए।

बीते गुरुवार को रोहित प्रैक्टिस के बाद एक खास तरह की स्कूटर चलाते हुए दिखे। उन्होंने उस स्कूटर से मैदान के बाहर का चक्कर लगाया। इसके बाद वह मैदान में भी स्कूटर चलाते हुए नजर आए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी यह वीडियो पोस्ट किया है। यह कोई पहला मौका नहीं है, जब रोहित मस्ती करते हुए देखे गए हों। वह कभी भी ऐसा मौका नहीं चूकते हैं।

Vroooming 🛴 into the end of practice session - Captain @ImRo45 style 👌 👌#TeamIndia | #AsiaCup2022 | #AsiaCup https://t.co/OqF9eksgCP

रोहित का एशिया कप में अब तक जबरदस्त प्रदर्शन रहा है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में कुल 27 मैच खेले हैं, जिसमें 42.04 की औसत और 90 की स्ट्राइक रेट से 883 रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने 111* के सर्वोच्च स्कोर के साथ एक शतक और सात अर्धशतक भी लगाए हैं। रोहित एशिया कप में सचिन तेंदुलकर (971) के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय हैं। आखिरी बार साल 2018 में यूएई में एशिया कप खेला गया था, जिसमे रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम ने खिताब जीता था। फाइनल मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को तीन विकेट से हराया था।

एशिया कप में हांगकांग ने किया क्वालीफाई, भारत से खेलेगी पहला मैच

हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप क्वालीफायर्स में हांगकांग ने अपने तीनों मैचों में जीत दर्ज करते हुए मुख्य दौर में जगह बनाई। अब हांगकांग अपना पहला मैच 31 अगस्त को भारत के खिलाफ खेलेगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...