हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी की प्रशंसा करते हुए दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, शादाब खान का भी किया जिक्र 

हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी फॉर्म शानदार रही है
हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी फॉर्म शानदार रही है

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का प्रदर्शन गेंद और बल्ले के साथ पिछले कुछ समय में काफी अच्छा रहा है। इसी वजह से पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) का मानना है कि हार्दिक को पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) की लेग स्पिन के खिलाफ दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

एशिया कप 2022 में अपने पहले मुकाबले में भारत को पाकिस्तान का सामना करना है। इस मुकाबले के दौरान हार्दिक पांड्या बनाम शादाब खान मुकाबले पर भी सभी की नजरें होंगी।

स्पोर्ट्स 18 के शो 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' पर बातचीत के दौरान, मांजरेकर से दोनों ऑलराउंडरों के बीच संभावित मुकाबले के बारे में में पूछा गया। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने जवाब देते हुए कहा,

हार्दिक पांड्या का पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा रिकॉर्ड है। अगर आपको 2017 चैंपियंस ट्रॉफी याद हो तो उन्होंने ही पाकिस्तान के खिलाफ उस मैच में रन बनाए थे। हार्दिक पांड्या इस समय जैसी बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह किसी सपने से कम नहीं है।

हार्दिक पांड्या को शादाब खान को मैनेज करने में परेशानी नहीं होनी चाहिए - संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर ने पेस और स्पिन के खिलाफ हार्दिक पांड्या के खेल को अच्छा बताया लेकिन उन्होंने शादाब खान की भी प्रशंसा की और उन्हें एक शातिर गेंदबाज बताया। हालाँकि उनका मानना है कि भारतीय ऑलराउंडर को पाकिस्तान के उपकप्तान का सामना करने में परेशानी नहीं होनी चाहिए। मांजरेकर ने कहा,

वह (शादाब) अब तीन-चार साल पहले की तुलना में अधिक अनुभवी हैं। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, हार्दिक इस समय अपने खेल में शीर्ष पर हैं। तो शादाब खान के एक बहुत अच्छे गेंदबाज होने के बावजूद भारतीय ऑलराउंडर को परेशानी नहीं होनी चाहिए। जब गेंद बल्ले पर आ रही हो तो वह (पांड्या) गति के खिलाफ अच्छा नहीं है, लेकिन स्पिन के खिलाफ, शानदार है। मुझे लगता है कि वह एक लेग स्पिनर को बहुत अच्छी तरह से पढ़ता है। तो उसके लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar