Create

रविन्द्र जडेजा को लेकर एक बार फिर संजय मांजरेकर ने दिया बयान, सुनकर चौंक जाएंगे

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) के मुकाबले में रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को टीम इंडिया के लिए नम्बर चार पर खेलने के लिए भेजा गया था। हालांकि यह हैरान करने वाला निर्णय था लेकिन उन्होंने इसको सही साबित कर दिया। जडेजा को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

जडेजा को ऊपर भेजने के निर्णय को लेकर मांजरेकर ने स्पोर्ट्स 18 एक शो में बातचीत करते हुए कहा कि बहुत अच्छा कदम था और मुझे यह पसंद आया। मुझे नहीं लगता कि यह एक जुआ था। यह वाइल्ड कार्ड नहीं था क्योंकि पाकिस्तान एक लेग स्पिनर और एक बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज और शादाब को गेंदबाजी करा रहा था। इसलिए वे थोड़ी देर के लिए गेंदबाजी करने जा रहे थे और बाबर ने यही किया। यह ऐसा था जैसे उन्होंने एक ओवर स्पैल या दो ओवर स्पैल किया हो। एक बाएं हाथ का खिलाड़ी आने से चीजें थोड़ी मुश्किल हो जाएंगी। पिच हरी दिख रही थी, लेकिन गेंद टर्न कर रही थी, इसलिए स्पिनर प्रभाव डालने वाले थे।

गौरतलब है कि मोहम्मद नवाज ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को पवेलियन भेज दिया था। इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने एक चौकाने वाला निर्णय लेते हुए जडेजा को खेलने के लिए भेज दिया। वह क्रीज पर टिके भी और रन भी बनाए। जडेजा टीम को जीत के करीब लेकर गए और 29 गेंद में 35 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह टीम इंडिया के लिए उन्होंने इस नम्बर पर काफी शानदार कार्य किया।

भारतीय टीम ने गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 147 के मामूली स्कोर पर आउट कर दिया था। इसके बाद जवाब में खेलते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत हासिल की। जडेजा के अलावा पांड्या ने भी बेहतरीन बैटिंग की और 17 गेंद में नाबाद 33 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...