Create

"आप विराट कोहली को हल्के में नहीं ले सकते हैं - पाकिस्तानी टीम को दिग्गज ने दी चेतावनी 

विराट कोहली के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें होंगी
विराट कोहली के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें होंगी

पाकिस्तान के हेड कोच सक़लैन मुश्ताक़ (Saqlain Mushtaq) ने भारत के खिलाफ मुकाबले (IND vs PAK) से पहले अपनी टीम को खास खिलाड़ी से आगाह किया है। उन्होंने पाकिस्तान को भारतीय दिग्गज विराट कोहली से सावधान रहने को कहा है। एशिया कप (Asia Cup 2022) में दोनों टीमों के बीच 28 अगस्त को दुबई में मुकाबला होना है और दुनिया भर के खेल प्रेमियों की नजरें इस पर टिकी होंगी।

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का फॉर्म अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था और अब वह तरोताजा होकर एशिया कप में वापसी कर रहे हैं। उनके बल्ले से रन नहीं आ रहे हैं लेकिन सभी उनकी काबिलियत से वाकिफ हैं और वह कुछ गेंदों में ही अपनी फॉर्म पा सकते हैं।

मुश्ताक ने कहा कि कोहली अच्छे टॉर्च में नहीं हैं, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि वह यकीनन एक दशक से अधिक समय से भारत के सबसे बड़े मैच विजेताओं में से एक रहे हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में सक़लैन ने विराट को लेकर कहा,

आप विराट कोहली को हल्के में नहीं ले सकते। भले ही वह फॉर्म में न हों, उन्होंने 12-15 साल तक क्रिकेट की दुनिया पर राज किया है और बड़ा स्कोर करने के लिए उत्सुक है। तो वह निश्चित रूप से वह कोई ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिन्हें कम करके आंका जा सकता है।
youtube-cover

टी20 में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली के आंकड़े

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज कुछ समय से फॉर्म में नहीं हैं लेकिन पाकिस्तान को यह बात अच्छे से पता है कि वह हमेशा बड़े मैच के बड़े खिलाड़ी हैं। इस बार एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला जाना है और इस फॉर्मेट में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने पाक के खिलाफ सात मैचों में 77.75 की जबरदस्त औसत से 311 रन स्कोर किये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से तीन अर्धशतक भी निकले हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment