Create

आसिफ अली के अफगानिस्तान के खिलाड़ी के ऊपर बल्ला उठाने की घटना को लेकर पाकिस्तान के उप कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Afghanistan v Pakistan - DP World Asia Cup
Afghanistan v Pakistan - DP World Asia Cup

अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) और पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के बीच एशिया कप में हुए मैच के दौरान आसिफ अली (Asif Ali) के साथ फरीद अहमद के विवाद को लेकर शादाब खान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मैच के दौरान ऐसा होता रहता है और इसे ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए।

शादाब खान ने इस रोमांचक मुकाबले के दौरान काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में एक विकेट लेने के अलावा 36 रन भी बनाए। जब मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे आसिफ अली और फरीद अहमद के बीच हुए झगड़े के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसे कोई बड़ा मुद्दा नहीं बताया।

शादाब खान ने कहा 'जब माहौल गर्म हो तो फिर ऐसा हो जाता है। दोनों ही टीमों ने मैच जीतने की कोशिश की और इस घटना को मैदान में ही छोड़ देना चाहिए।'

आसिफ अली ने अफगानिस्तान के गेंदबाज पर ताना बल्ला

आपको बता दें कि 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर आसिफ अली को आउट करने के बाद फरीद अहमद जश्न मना रहे थे। इस दौरान आसिफ अली ने उनको मुक्का मारा। इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। आसिफ अली ने बल्ले से भी मारने का प्रयास किया। अम्पायरों और अन्य खिलाड़ियों ने आकर मामला शांत कराया।

इससे पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ शफीक स्टैनिकजई ने आसिफ अली को बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आसिफ अली ने मैदान में काफी बेवकूफाना हरकत की है और इसके लिए उन्हें पूरे एशिया कप से बैन कर देना चाहिए।

उन्होंने एक ट्वीट कहा 'आसिफ अली ने जो किया वो बेवकूफों वाली काफी बड़ी हरकत है। इसके लिए उन्हें एशिया कप के बचे हुए मुकाबलों से बैन कर देना चाहिए। किसी भी गेंदबाज को सेलिब्रेट करने का अधिकार है लेकिन फिजिकल होना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।'

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment