Create

श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक हार के बाद शाकिब अल हसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, बताया क्या बड़ी गलती हो गई

Sri Lanka v Bangladesh - DP World Asia Cup
Sri Lanka v Bangladesh - DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) को एशिया कप (Asia Cup) में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के हाथों हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही वो टूर्नामेंट से बाहर भी हो गए हैं। टीम को मिली इस रोमांचक हार के बाद कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) ने गेंदबाजों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि गेंदबाजों द्वारा नो बॉल करना भारी पड़ गया। शाकिब के मुताबिक स्पिनर्स ने भी नो बॉल किए जो किसी क्राइम से कम नहीं है।

श्रीलंका ने दुबई में खेले गए मुकाबले में रोमांचक तरीके से बांग्लादेश को 2 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही श्रीलंका ने एशिया कप के सुपर-4 में जगह बना ली। बांग्लादेश की टीम इस हार के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 7 विकेट पर 183 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए श्रीलंका ने चार गेंद शेष रहते 8 विकेट पर 184 रन बनाकर मैच जीत लिया। दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला जीतना काफी जरूरी था लेकिन बांग्लादेश की टीम बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद हार गई।

बांग्लादेश के गेंदबाजों ने काफी नो बॉल और वाइड किए जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। टीम ने आठ वाइड और चार नो बॉल किए। यहां तक कि स्पिनर्स ने भी नो बॉल किए और इसी वजह से उन्हें हार झेलनी पड़ी।

नो बॉल का खामियाजा भुगतना पड़ा - शाकिब अल हसन

मैच के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने इसको लेकर कहा,

कोई भी कप्तान नहीं चाहता है कि उसके गेंदबाज नो बॉल करें और स्पिनर्स का नो बॉल करना तो सबसे बड़ा क्राइम है। हमने काफी सारे नो बॉल और वाइड बॉल किए जो अच्छी गेंदबाजी नहीं है। ये सारे प्रेशर गेम हैं और हमें इस मैच से सीख लेकर आगे बढ़ना होगा। हमारे बल्लेबाज अहम मौके पर आउट होते रहे जो टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ। इसके अलावा स्पिनर्स ने नो बॉल किए। इससे साफ जाहिर होता है कि दबाव में हम बिखर जाते हैं। डेथ ओवर्स में हमें अभी काफी सुधार की जरूरत है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...