Create

श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की हार पर बोले शोएब अख्तर, फाइनल से पहले कमर कस लो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा
पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा
सावन गुप्ता

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) को मिली हार के बाद पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान टीम को चाहिए कि वो एशिया कप के फाइनल से पहले अपनी कमर कस लें और पूरी तैयारी के साथ उतरें।

दरअसल सुपर-4 के आखिरी मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 19.1 ओवर में 121 के स्कोर पर सिमट गई। श्रीलंका की जबरदस्त गेंदबाजी के सामने कप्तान बाबर आजम ने 29 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली और सबसे ज्यादा रन बनाये। जवाब में श्रीलंका ने पथुम निसांका के 55 रनों की बदौलत 17 ओवर में ही 124 रन बनाकर पांच विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

फाइनल के लिए पाकिस्तान टीम कस ले अपनी कमर - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की इस हार के बाद टीम को बड़ी नसीहत दी है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

पाकिस्तान के लिए ये हार एक वेक अप कॉल की तरह है। फाइनल के लिए अपनी कमर कस लो। पूरी तरह से तैयार होकर मैदान में जाओ।
Wake up call Team Pakistan. Pull your socks for the final. Come on, go for it.

इससे पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम की खराब बल्लेबाजी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि आज बल्लेबाज किस मूड में आए हैं।

Boys kher hai? Kis mood main aaye hain aaj?

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम भले ही ये मुकाबला हार गई लेकिन ये मैच महज एक औपचारिकता मात्र था। पाकिस्तान और श्रीलंका पहले ही फाइनल में पहुंच चुके थे। ऐसे में इस मैच को केवल एक रिहर्सल के तौर पर देखा जा रहा था। पाकिस्तान ने अपनी टीम में कुछ बदलाव भी किए थे। हालांकि इस जीत से श्रीलंका का आत्मविश्वास जरूर बढ़ा होगा। अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मैच में मिली हार के बाद से ही वो लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और एक भी मैच नहीं हारे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...