बांग्लादेश को एशिया कप के रोमांचक मुकाबले में हराने के बाद श्रीलंका के कप्तान ने दिया बड़ा बयान

Sri Lanka v Bangladesh - DP World Asia Cup
Sri Lanka v Bangladesh - DP World Asia Cup

एशिया कप (Asia Cup 2022) में बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) को हराकर बाहर करने के बाद श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के कप्तान दसुन शनाका (Dasun Shanaka) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एक समय उन्हें ऐसा लगा था कि ये मुकाबला उनके हाथ से जा चुका है लेकिन पुछल्ले बल्लेबाजों ने टीम को जीत दिला दी।

श्रीलंका और बांग्लादेश दोनों ही टीमें अपना-अपना पहला मैच हार चुकी थीं। उन्हें अफगानिस्तान से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से उनके लिए ये मुकाबला जीतना काफी जरूरी था। श्रीलंका ने जीत के साथ ही अगले दौर में जगह बना ली है।

एक समय ऐसा लगा था कि हम मुकाबला हार जाएंगे - दसुन शनाका

हालांकि जब बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए बड़ा स्कोर बना दिया था तो उनके लिए मुकाबला आसान नहीं था लेकिन आखिर में किसी तरह उन्होंने टार्गेट को हासिल कर लिया। मैच के बाद कप्तान दसुन शनाका ने कहा,

जब पहली पारी खत्म हुई तो मुझे लगा कि इस स्कोर को चेज करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन जब मैं और कुसल मेंडिस बल्लेबाजी कर रहे थे तो फिर मैंने सोचा कि टार्गेट तक पहुंचा जा सकता है। मेरे हिसाब से ओपनर्स ने काफी अच्छा काम किया। हमने यही बात की थी कि हमें एक अच्छी शुरूआत की जरूरत है। इसी वजह से हम ये टोटल हासिल कर पाए। मैंने अपने आपको प्रमोट करने के बारे में सोचा था लेकिन टीम की वजह से मुझे फिनिशर का रोल निभाना पड़ा। जब चमिका करुणारत्ने रन आउट हुए तो मुझे लगा कि हम मैच हार जाएंगे लेकिन असिथा फर्नांडो ने दो बेहतरीन शॉट लगाकर मैच खत्म कर दिया। इन प्लेयर्स के पास काफी पोटेंशियल है।

आपको बता दें कि श्रीलंका ने दुबई में खेले गए मुकाबले में रोमांचक तरीके से बांग्लादेश को 2 विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश की टीम इस हार के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता