Create

बांग्लादेश को हराने के बाद श्रीलंका के खिलाड़ियों ने किया नागिन डांस, वीडियो हुआ वायरल 

श्रीलंका क्रिकेट ने दो विकेट से जीता मैच
श्रीलंका क्रिकेट ने दो विकेट से जीता मैच
Ankit

एशिया कप 2022 के पांचवे मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम (Srilanka Cricket Team) ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh Cricket Team) को दो विकेट से हराकर सुपर-4 में प्रवेश कर लिया है। श्रीलंका ग्रुप-B से सुपर-4 में अपनी जगह बनाने वाली अफगानिस्तान के बाद दूसरी टीम बनी है। इस जीत के बाद श्रीलंका के क्रिकेटर नागिन डांस करते हुए नजर आए हैं।

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा रहती है। बांग्लादेश की टीम जब कोई मैच जीतती है तो सेलिब्रेशन के तौर पर नागिन डांस करती हुई नजर आती है। आज हुए रोमांचक मुकाबले में एक समय मैच बांग्लादेश की पकड़ में आ गया था। तब मैदान में मौजूद बांग्लादेश के फैंस नागिन डांस करके जश्न मना रहे थे। हालांकि, आखिरी ओवर में श्रीलंका के मैच जीतने के साथ ही मैदान में मौजूद श्रीलंकाई दर्शक नागिन डांस करने लगे। वहीं श्रीलंकाई खिलाड़ी भी इसी अंदाज में जश्न मनाते हुए देखे गए। श्रीलंकाई दर्शकों और टीम द्वारा किया गया नागिन डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

They still remember the Nagin Dance 😂😭 https://t.co/h8GLsTKo2K

रोमांचक मुकाबले में जीती श्रीलंका

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। बांग्लादेश से अफिफ हुसैन ने 22 गेंदों में 39 रन बनाए। उनके अलावा मेहदी हसन मिराज ने 26 गेंदों में 38 रनों का योगदान दिया।

जवाब में श्रीलंका से लक्ष्य का पीछा करते हुए कुसल मेंडिस ने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का सातवां अर्धशतक सिर्फ 32 गेंदों में ही पूरा कर लिया। मेंडिस ने 37 गेंद में चार चौके और तीन छक्के की मदद से 60 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान दसुन शनाका ने 33 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 45 रन बनाकर जीत में अहम भूमिका निभाई। कुसल मेंडिस को उनकी अर्धशतकीय पारी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...