Create

पाकिस्तानी गेंदबाज को विराट कोहली ने दी अपनी जर्सी, बीसीसीआई ने वीडियो किया साझा 

हारिस रउफ को विराट कोहली ने अपनी जर्सी दी
हारिस रउफ को विराट कोहली ने अपनी जर्सी दी
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मैदान में काफी तनावपूर्ण माहौल रहता है लेकिन ऑफ फील्ड दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छे सम्बन्ध देखे जा सकते हैं। एशिया कप 2022 में मैच से पहले भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच बातचीत के कई वीडियो सामने आये थे। इस बीच रविवार को खेले गए मुकाबले के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रउफ (Haris Rauf) ने भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से उनकी साइन की हुई जर्सी प्राप्त की।

पूर्व भारतीय कप्तान ने हारिस रउफ से कुछ बातें भी की और उन्हें अपनी साइन की हुई जर्सी भी दी। इस पूरे वाकये का वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर साझा किया है। 19 सेकंड के वीडियो की शुरुआत में दोनों खिलाड़ी आपस में बातचीत करते नजर आते हैं। उसके बाद कोहली अपनी जर्सी को साइन करते हैं और रउफ को देते हैं। दोनों खिलाड़ी हाथ भी मिलाते हैं तथा दिग्गज बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाज की पीठ भी थपथपाते हैं।

आप भी देखिये वीडियो:

The match may be over but moments like these shine bright ✨👌A heartwarming gesture by @imVkohli as he hands over a signed jersey to Pakistan's Haris Rauf post the #INDvPAK game 👏👏#TeamIndia | #AsiaCup2022 https://t.co/3qqejMKHjG

भारत के खिलाफ मुकाबले में हारिस रउफ भी पाकिस्तान की प्लेइंग XI का हिस्सा थे। उन्होंने बल्लेबाजी में सात गेंदों में दो चौके लगाते हुए नाबाद 13 रन बनाये और अपनी टीम को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने में योगदान दिया। हालाँकि, गेंदबाजी में उन्हें खास सफलता प्राप्त नहीं हुई। अपने चार ओवर के स्पेल में रउफ ने बिना किसी विकेट के 35 रन खर्च कर दिए। मुकाबले में उनकी टीम को पांच विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा।

एमएस धोनी ने भी हारिस रउफ को दी थी अपनी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी

यह पहला मौका नहीं है जब हारिस रउफ को भारत के किसी खिलाड़ी ने जर्सी उपहार में दी हो। इससे पहले पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारत के महानतम कप्तानों में से एक एमएस धोनी से भी उनकी जर्सी मांगी थी। उन्होंने यह गुजारिश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान की थी, जब धोनी मेंटर के रूप में टीम के साथ यूएई में मौजूद थे। हालाँकि, उन्होंने धोनी से भारत की नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी की गुजारिश की थी, बाद में सीएसके के कप्तान ने उन्हें जर्सी भेजी थी। हारिस रउफ ने ट्विटर पर जर्सी की तस्वीरें भी पोस्ट की थी।

The legend & capt cool @msdhoni has honored me with this beautiful gift his shirt. The "7" still winning hearts through his kind & goodwill gestures. @russcsk specially Thank you so much for kind support. https://t.co/XYpSNKj2Ia

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...