भारत और पाकिस्तान के मुकाबले से पहले विराट कोहली और बाबर आजम की हुई मुलाकात, वीडियो वायरल 

Ankit
दुबई में बाबर आजम से मिले विराट कोहली
दुबई में बाबर आजम से मिले विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) एशिया कप के लिए दुबई पहुंच चुकी है और टीम ने इस टूर्नामेंट के लिए अभ्यास भी शुरू कर दिया है। भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को दुबई में खेलना है और पाकिस्तान भी दुबई में ही मौजूद है। इस बीच बड़े मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम (Babar Azam) आपस में मिलते हुए नजर आए हैं।

दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि भारतीय टीम ने अपनी तैयारियां शुरू कर दीं हैं। इस बीच कोहली ट्रेनिंग सेशन के दौरान बाबर से मिलते हुए देखे गए हैं। दोनों खिलाड़ी इस हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले हंसते हुए मिले हैं। इसके अलावा कोहली अफगानिस्तान के राशिद खान से भी उनका हाल-चाल पूछते हुए दिख रहे हैं।

बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में भारतीय खिलाड़ी अफगानिस्तान के खिलाड़ियों से भी मिलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दिनेश कार्तिक, सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल समेत अन्य खिलाड़ियों को ट्रेनिंग पर जाते हुए देखा गया है।

बाबर ने भारत के खिलाफ अब तक एकमात्र टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है। पिछले साल खेले गए टी-20 विश्व कप के दौरान बाबर ने भारतीय टीम के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए 52 गेंदों में 68* रन बनाए थे। इस बीच उन्होंने छह चौके और दो छक्के भी लगाए थे।

कोहली का शानदार रहा है पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन

कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अब तक सात टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें 77.75 की उम्दा औसत और 118 की स्ट्राइक रेट से 311 रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने तीन अर्धशतक भी अपने नाम किए हैं। भले ही कोहली का हालिया फॉर्म निराशाजनक रहा हो लेकिन उनसे शानदार पारी की उम्मीद की जा सकती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar