Create

Rishabh Pant बहुत खतरनाक बल्लेबाज हैं, पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का बयान

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
ऋषभ पन्त को खेलने का मौका नहीं मिला है
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान वकार यूनिस (Waqar Younis) ने ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) को लेकर प्रतिक्रिया दी है। ऋषभ पन्त को उन्होंने खतरनाक बल्लेबाज बताया है। वकार का कहना है कि फील्ड पाबंदियों में ऋषभ पन्त से खतरनाक बल्लेबाज कोई नहीं है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उनको अहम बताया।

जर्नलिस्ट विमल कुमार के साथ यूट्यूब वीडियो में वकार यूनिस ने कहा कि यह भारत के लिए एक लक्जरी है अगर उनके पास बेंच पर ऋषभ पंत जैसा कोई है। गेम के बारे में बात करने वाले हम सभी इस बात से हैरान थे कि वह कैसे नहीं खेल खेल रहे हैं। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि वह शीर्ष क्रम में सबसे उपयुक्त हैं। अगर फील्डिंग की पाबंदी है तो उनके जैसा खतरनाक कोई नहीं है।

रोहित शर्मा की फॉर्म की बात को वकार ने ख़ारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि हर किसी का अलग नज़रिया है। हम गेंदबाज भी खराब फॉर्म से गुज़रते हैं। ऐसा नहीं है कि वह खराब शॉट खेलते हैं। कई बार सही शॉट को लागू नहीं कर पाते और इससे आप आउट हो जाते हैं। वास्तव में एक लीडर और बल्लेबाज के रूप में रोहित को मैं पसंद करता हूँ।

📸📸 Snapshots from the recently concluded Emerging Players Tournament at the NCA, Bangalore. 👍 https://t.co/MSYGdOJUlp

गौरतलब है कि एशिया कप में अब तक खेले गए दोनों मैचों में रोहित शर्मा के बल्ले से रन नहीं आए हैं। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर चार के मुकाबले में उनसे उम्मीदें रहेंगी। इसके अलावा उनकी कप्तानी के ऊपर भी नज़रें रहेंगी। पिछले मैच में उनकी कप्तानी बेहतरीन रही थी। इस बार उनकी रणनीति दिलचस्प होगी। टीम में इंडिया से जडेजा का बाहर होना बड़ा झटका है।

भारतीय टीम इस प्रकार है

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...