Create

मेरे शतक के बीच केएल राहुल की पारी को भूल ना जाना, रोहित शर्मा से विराट कोहली ने कही बड़ी बात

केएल राहुल ने भी इस मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली
केएल राहुल ने भी इस मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली
reaction-emoji
Nitesh

विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक की चर्चा इस वक्त काफी हो रही है। लंबे समय के बाद उनका ये शतक आया है और इसी वजह से फैंस केवल उनके शतक के बारे में ही बात कर रहे हैं। वहीं विराट कोहली ने कहा है कि भले ही उन्होंने इस मैच में शतक लगाया हो लेकिन केएल राहुल (KL Rahul) की पारी को बिल्कुल भी नजरंदाज नहीं किया जा सकता है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले उनका फॉर्म में आना काफी अहम है।

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा को रेस्ट दिया गया और इसी वजह से केएल राहुल के साथ विराट कोहली ओपन करने उतरे। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 12.4 ओवरों में 119 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। इस दौरान केएल राहुल ने 41 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 62 रनों की पारी खेली। वहीं विराट कोहली आखिर तक टिके रहे और शानदार शतक लगाया।

वर्ल्ड कप को देखते हुए केएल राहुल का फॉर्म काफी जरूरी है - विराट कोहली

विराट कोहली के मुताबिक केएल राहुल की पारी भी उतनी ही अहम थी। उन्होंने मैच के बाद बीसीसीआई टीवी पर रोहित शर्मा से बातचीत में कहा 'हमें केएल राहुल की पारी को नजरंदाज नहींं करना चाहिए, क्योंकि हमें पता है कि टी20 वर्ल्ड कप में जाते हुए केएल राहुल का फॉर्म में रहना कितना जरूरी है। हम सबको पता है कि वो इस फॉर्मेट में क्या कर सकते हैं। वो काफी क्लीन शॉट खेलते हैं। जब वो टी20 फॉर्मेट में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं तो फिर हमारी टीम और भी मजबूत हो जाती है। मुझे भरोसा है कि फ्यूचर में अच्छी चीजें होंगी।'

आपको बता दें कि केएल राहुल इंजरी की वजह से इस साल ज्यादा मैच नहीं खेल पाए हैं। वापसी के बाद उनका फॉर्म भी उतना अच्छा नहीं रहा लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में वो अपने लय में दिखाई दिए।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...