Create

विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के खिलाड़ी ने टीम को चेताया

विराट कोहली इस समय फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं
विराट कोहली इस समय फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय ज्यादा बेहतर फॉर्म में नहीं हैं लेकिन एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाड़ी यासिर शाह ने टीम को उनसे सावधान रहने के लिए कहा है। एशिया कप का आयोजन यूएई में हो रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाना है।

पाकिस्तान के एक चैनल से बातचीत में शाह ने कहा कि विराट कोहली को आसानी से न लें। हां, वह फॉर्म में नहीं हैं क्योंकि वह रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और वह किसी भी समय फॉर्म में वापस आ सकते हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा है। वह पिछले साल यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी रन बनाने में सफल रहे थे। उस मैच में भारतीय टीम ने 151 रन बनाए थे। भारतीय टीम के लिए कोहली ने पाक गेंदबाजों का बखूबी सामना किया था।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार हर किसी को रहता है। ऐसे में इस बार भी कुछ यही देखने को मिल रहा है। एशिया कप में सबसे ज्यादा उत्साह इसी मैच के लिए है। फैन्स को लगता है कि इस बार टीम इंडिया जीत दर्ज करते हुए पिछले साल की हार का बदला पूरा करेगी।

टीम इंडिया के लिए पिछले साल कप्तान विराट कोहली थे लेकिन इस बार रोहित शर्मा कप्तान हैं। जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टीम इंडिया में शामिल नहीं हैं। दूसरी तरह पाकिस्तान की टीम में भी शाहीन अफरीदी नहीं हैं। वह भी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

भारतीय टीम में विराट कोहली एक महीने के ब्रेक के बाद आए हैं। इंग्लैंड दौरे के बाद वह सीधा एशिया कप में ही खेलेंगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...