Hardik Pandya की पारी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कोच ने दिया बड़ा बयान, कही ये अहम बात

Sri Lanka Asia Cup Cricket
हार्दिक पांड्या ने काफी जबरदस्त पारी खेली

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने जिस तरह की पारी खेली उसको लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हार्दिक पांड्या के पारी की काफी तारीफ की और कहा कि हार्दिक ने कप्तान की तरह एक मैच्योरिटी भरी पारी खेली।

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया एक समय काफी मुश्किल स्थिति में थी। भारतीय टीम ने सिर्फ 66 रन तक ही 4 विकेट गंवा दिए थे और टॉप ऑर्डर के सारे बड़े बल्लेबाज आउट हो चुके थे। यहां से हार्दिक पांड्या और इशान किशन ने पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की जबरदस्त साझेदारी कर पारी को संभाल लिया। हार्दिक पांड्या ने 90 गेंद पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली और टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। इशान किशन ने भी 81 गेंद पर शानदार 82 रन बनाए।

हार्दिक पांड्या ने कप्तानी पारी खेली - मैथ्यू हेडन

मैथ्यू हेडन के मुताबिक हार्दिक पांड्या शतक के हकदार थे और उनकी पारी काफी लाजवाब रही। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जिस तरह से हार्दिक पांड्या आउट हुए उससे वो थोड़ा निराश जरुर हुए होंगे। उन्हें 120 के आस-पास का स्कोर बनाना चाहिए था। उन्हें ये चीज पता होगी। हालांकि सच्चाई ये है कि जिस मैच्योरिटी के साथ उन्होंने खेला और जिस तरह से जिम्मेदारी उठाई वो काबिलेतारीफ रहा। उनको पता था कि उनकी टीम मुश्किल में है। हार्दिक जानते थे कि दूसरे छोर पर इशान किशन हैं जिन्होंने भारत के लिए ज्यादा वनडे नहीं खेले हैं। परिस्थितियां काफी मुश्किल थीं और ऊपर से वो पाकिस्तान की वर्ल्ड क्लास गेंदबाजी का सामना कर रहे थे। हालांकि इसके बावजूद हार्दिक पांड्या ने वही किया जिसकी जरूरत थी। ये एक कप्तानी पारी थी जो रोहित शर्मा नहीं खेल सके लेकिन हार्दिक ने खेला।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now