Asia Cup 2023 : "किसी चीज की जरूरत हो तो...."- मोहम्मद रिजवान ने नेपाली खिलाड़ियों से मुलाकात के दौरान की जमकर मस्ती 

Neeraj
Photo Courtesy: PCB Twitter Snapshots
Photo Courtesy: PCB Twitter Snapshots

एशिया कप (Asia Cup 2023) के पहले मैच में पाकिस्तान और नेपाल (PAK vs NEP) की टीम एक-दूसरे को टक्कर देती नजर आएँगी। दोनों टीमें 30 अगस्त को मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। नेपाल की टीम पहली बार एशिया कप में खेलती हुई नजर आएगी। नेपाल टीम के टूर्नामेंट को जीतने के चांस ना के बराबर हैं लेकिन उन्हें इस इवेंट में काफी कुछ नया सीखने को मिलेगा, जो कि भविष्य में उनके काम आएगा। इस बीच पाकिस्तान के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) टूर्नामेंट के आगाज से पहले नेपाली खिलाड़ियों से मुलाकात करने पहुंचे जिसका वीडियो पीसीबी ने शेयर किया है।

दरअसल, रोहित पौडेल की अगुवाई वाली नेपाल की टीम बीते दिन (27 अगस्त) मुल्तान पहुंच गई थी। वहां, पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों का होटल स्टाफ द्वारा शानदार स्वागत किया गया था। वहीं, आज टीम के फोटोशूट के दौरान रिजवान विरोधी टीम के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने दो नेपाली खिलाड़ियों से बातचीत की और उनके साथ मस्ती-मजाक करते दिखे। इसके साथ रिजवान ने उनसे कहा, 'आप लोगों को किसी चीज की जरूरत हो तो, हम हाजिर हैं।' सोशल मीडिया पर फैंस मोहम्मद रिजवान के इस स्वीट जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरलतब है कि इस साल फरवरी के महीने में रिजवान ने नेपाल का दौरा किया था। वहां, उन्होंने राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की थी जिसमें संदीप लामिछाने का नाम भी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने नेपाल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख बाल चतुर बहादुर चंद से मुलाकात करके नेपाल में क्रिकेट को उच्च स्तर तक ले जाने के मुद्दे पर भी चर्चा की थी।

नेपाल को भारत और पाकिस्तान के साथ ग्रुप-ए में रखा गया है, जबकि ग्रुप-बी में बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम है। 30 अगस्त से शुरू हो रहे इस मेगा इवेंट का फाइनल मैच 17 सितम्बर को श्रीलंका के कोलंबो में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant
App download animated image Get the free App now