Asia Cup 2023: पाकिस्तान में नेपाल की हो रही जमकर मेहमाननवाजी, मिठाई खिलाने का खास वीडियो आया सामने 

नेपाली क्रिकेटर ने खाया सोहन हलवा (Photo Courtesy: PCB Twitter)
नेपाली क्रिकेटर ने खाया सोहन हलवा (Photo Courtesy: PCB Twitter)

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का आगाज आज (30 अगस्त) से होने वाला है। इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना नेपाल (Pakistan vs Nepal) से होगा। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। नेपाल और पाकिस्तान दोनों की टीमें जमकर तैयारियां कर रही हैं। इन्हीं तैयारियों के बीच नेपाल की पाकिस्तान में जमकर मेहमाननवाजी हो रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के ऑलराउंडर फहीम अशरफ नेपाली खिलाड़ी प्रतिस जीसी को मुल्तान का फेमस सोहन हलवा खिलाते नजर आए।

नेपाली क्रिकेटर ने खाया सोहन हलवा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फहीम अशरफ प्रतिस को मुल्तान का फेमस सोहन हलवा खिलाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान फहीम नेपाली क्रिकेटर से बातचीत भी करते नजर आ रहे हैं। प्रतिस को मुल्तान की यह मिठाई काफी पसंद आई। उन्होंने सोहन हलवे की जमकर तारीफ की। नेपाल के पाकिस्तान पहुंचने के बाद से ही उनकी जमकर मेहमाननवाजी हो रही है। पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी भी नेपाल के खिलाड़ियों से मिलते और बातचीत करते नजर आ रहे हैं। फैंस को पीसीबी द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की अगुवाई में इस बार एशिया कप 2023 का आयोजन हो रहा है। हालांकि इस टूर्नामेंट के मुकाबले पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका में भी खेले जाएंगे। एशिया कप में 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ी टक्कर होने वाली है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला श्रीलंका के पल्लेकेले में होगा। इस जोरदार मुकाबले के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एशिया कप में फैंस की यह इच्छा पूरी होने वाली है। देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now