Asia Cup 2023 : श्रीलंकाई बल्लेबाजों के लिए खतरा बन सकता है पाकिस्तान का नया गेंदबाज, वनडे डेब्यू का हुआ ऐलान 

जमान खान (Photo Courtesy: PCB Twitter)
जमान खान (Photo Courtesy: PCB Twitter)

पाकिस्तान और श्रीलंका (Pakistan vs Sri Lanka) के बीज एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में आज सुपर-4 का रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें जोरदार तैयारियां कर रही है। क्योंकि फाइनल में पहुंचने के लिए दोनों टीमों को यह मुकाबला जीतना होगा। वहीं इस मैच में पाकिस्तान टीम के युवा तेज गेंदबाज जमान खान अपना वनडे डेब्यू करने वाले हैं। जमान खान अपने डेब्यू को लेकर काफी खुश नजर आए। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान ने जमान खान के डेब्यू का किया ऐलान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जमान खान अपने वनडे डेब्यू को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। जमान ने वीडियो में अपने अनुभव को बताते हुए कहा कि बहुत खुश हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतने बड़े लेवल पर एशिया कप में खेलने का मौका मिलेगा। पाकिस्तान के लिए एशिया कप खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। टी20 डेब्यू पहले ही कर चूका हूँ लेकिन अपनी टीम से काफी दिनों बाद मिलकर बहुत खुशी हुई। अच्छी प्रैक्टिस भी हुई। हारिस भाई और शाहीन भाई काफी मैच खेल चुके हैं। उनसे बात की है कि इन विकटों पर कैसे गेंदबाजी करनी है। उसी को लेकर चलूंगा।

आपको बता दें कि जमान खान को पाकिस्तान का मलिंगा भी कहा जाता है और पाकिस्तान के लिए टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में डेब्यू कर चुके हैं। वह पाकिस्तान के लिए अबतक 6 टी20 मैच खेल चुके हैं। इसमें उन्होंने 4 विकेट चटकाए हैं। जमान को उनकी तेज रफ्तार के लिए भी जाना जाता है। वह निरंतर 140+ की स्पीड से गेंदबाजी करते हैं। श्रीलंका के खिलाफ भी यह गेंदबाज अपनी स्पीड से बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाने उतरेगा। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि जमान खान का डेब्यू कैसा जाता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now