Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AUS v IND: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने की ऋषभ पंत की स्लेजिंग, बीबीएल में खेलने का दिया ऑफर

न्यूज़
4.15K   //    28 Dec 2018, 16:25 IST

Enter caption

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज में खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। विराट कोहली ने जहां एक ओर आक्रामक रवैया अपना कर इस स्लेजिंग प्रकरण की शुरुआत की थी, अब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन इसे एक अलग ही अंदाज़ में आगे ले जा रहे हैं। वह विकेटों के पीछे से मज़ाकिया अंदाज़ में टिप्पणी कर खिलाड़ियों का ध्यान भटकाने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं। मैच के दूसरे दिन जहां उन्होंने रोहित शर्मा पर छक्का मारने को लेकर तंज कसा था, वहीं तीसरे दिन उन्होंने ऋषभ पंत पर भी मज़ाकिया लहजे में निशाना साधा है।

हुआ यूं कि भारतीय टीम दूसरी पारी में 44 रन के स्कोर पर 5 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। हालांकि पहली पारी में 292 रन की बढ़त हासिल कर भारतीय खेमा दवाब से मुक्त था। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने युवा पंत को आउट कर भारतीय खेमे पर दवाब बनाना चाहा। ऐसे में अंतिम ओवरों में गेंदबाजी करने आये नाथन लियोन के ओवर में ऋषभ पंत को आउट करने का अवसर दिखा क्योंकि ये ऑफ स्पिनर पंत को इस दौरे पर चार बार आउट कर चुका है।

इस दौरान टिम पेन को पंत का ध्यान भटकाने की सूझी। वहीं प्रसारक चैनल ने स्टम्प माइक की आवाज़ बढ़ा दी थी। टिम पेन पंत के कान के पास जाकर उन्हें याद दिलाने लगे कि धोनी के आने से वह वनडे टीम से बाहर हो चुके हैं, ऐसे में क्यों ना वह बीबीएल की टीम होबार्ट हरिकेन्स के लिए खेलकर अपनी छुट्टी बढ़ा सकते हैं। 

इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने पंत को अपने घर पर ना केवल खाने के लिए भी दावत दी है बल्कि बच्चों को संभालने की भी जिम्मेदारी सौंप दी।



स्टम्प माइक पर जो सुनाई पड़ रहा है, उसके अनुसार पेन ने पंत से कहा कि धोनी एकदिवसीय टीम में वापस आ गए हैं, इस सीजन हम पंत को हरिकेन में शामिल कर सकते हैं! हमें एक बल्लेबाज की जरुरत है। इस तरह से ऑस्ट्रेलिया में तुम्हारी छुट्टियों में इजाफा होगा, होबार्ट भी एक अच्छा शहर है। तुम्हें समंदर किनारे एक अपार्टमेंट दिया जाएगा। अगर तुम्हें खाने पर बुलाये तो क्या तुम बच्चों को संभाल लोगे? मैं रात में पत्नी को फ़िल्म दिखाने ले जाऊंगा तो तुम बच्चों की जिम्मेदारी संभाल पाओगे?

 Get Cricket News In Hindi Here.

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...