COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AUS v IND: मैच के दौरान विराट कोहली करते दिखे नागिन डांस, तो वहीं धवन ने किया भांगड़ा

न्यूज़
666   //    12 Jan 2019, 15:34 IST

Enter caption

विराट कोहली मैदान पर सबसे व्यस्त रहने वाले खिलाड़ी हैं। टीम के प्रमुख बल्लेबाज होने के साथ साथ उनके कंधों पर कप्तानी का भार भी है। ऐसे में उनका संयम बनाये रखना टीम के लिए बहुत जरूरी है। इसी वजह से वह खुद को तरोताजा रखने के लिए मैदान पर बेहद खुशमिजाज दिखते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एकदिवसीय मैच में भारतीय कप्तान कोहली ऐसे ही खुश मूड में डांस करते नज़र आये।

दरअसल ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान विराट कोहली नागिन डांस करते नज़र आये। जब उनके साथी खिलाड़ी अपने एनर्जी ड्रिंक ले रहे थे तब कोहली एकदम सटीक तरीके से नागिन डांस के स्टेप्स करते नज़र आए। विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वहीं शिखर धवन जो कि अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ साथ अपने डांस के लिए मशहूर हैं, भी मैदान में थिरकते नज़र आये। ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान शिखर धवन जब सीमा रेखा के करीब फील्डिंग कर रहे थे तब भारतीय प्रशंसकों का ग्रुप भारत आर्मी दर्शक दीर्घा में ढोल नगाड़ों के साथ टीम का उत्साह-वर्धन कर रहा था। ऐसे में शिखर धवन खुद को इन धुनों पर थिरकने से नहीं रोक पाए और मैदान पर ही भांगड़ा करने लगे। धवन के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की काफी तारीफ बटोर ली है। हालांकि शिखर धवन बल्लेबाजी में कोई कमाल नहीं दिखा सके। वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।


वहीं मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 289 रन का लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंड्सकॉम्ब और शॉन मार्श के अर्धशतकों की मदद से भारत को विशाल लक्ष्य दिया। वहीं भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। भारतीय टीम ने अपने शुरुआती तीन विकेट पहले 4 रन पर ही गंवा दिए। हालांकि रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया लेकिन इतना काफी नहीं था।

Get Cricket News In Hindi Here

Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...