AUS vs IND - आरोन फिंच ने अपनी चोट को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
आरोन फिंच
आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया के वनडे और टी20 टीम के कप्तान आरोन फिंच ने अपनी चोट को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। भारत के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें अभी इस बारे में नहीं पता है कि उनकी चोट कितनी गहरी है।

मैच के बाद आरोन फिंच ने कहा कि उनकी चोट लगातार गहरी होती गई और स्कैन कराने के बाद ही पता चल पाएगा की ये इंजरी कितनी सीरियस है। उन्होंने कहा " इस वक्त मैं अपनी इंजरी को लेकर कुछ नहीं कह सकता हूं। पूरे मैच के दौरान ये और बुरी होती चली गई। कल मैं स्कैन कराउंगा और उसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा।"

फील्डिंग के वक्त पारी के आखिर में डाइव लगाते हुए आरोन फिंच चोटिल हो गए थे। रन चेज करते हुए भी वो सहज नहीं लग रहे थे। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने 35 रनों की एक शानदार पारी खेली थी। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि वो अगले टी20 मुकाबले में खेलते हैं या नहीं। अगर वो दूसरे टी20 मैच से बाहर हुए तो पहला मैच हार चुकी ऑस्ट्रेलिया के लिए ये एक बड़ा झटका होगा। डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस पहले से ही मौजूद नहीं हैं और फिंच के बाहर होने से कंगारू टीम कमजोर हो जाएगी। इसके अलावा कप्तानी को लेकर भी ऑस्ट्रेलिया के सामने सवाल खड़े हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: टी-20 के 3 ऐसे बेहतरीन खिलाड़ी जिनको कम करके आंका गया

आरोन फिंच ने रविंद्र जडेजा के कनकशन को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

वहीं आरोन फिंच ने भारत के खिलाफ पहले मुकाबले में मिली हार को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। आरोन फिंच ने रविन्द्र जडेजा की चोट को लेकर बयान दिया, उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के डॉक्टर ने कनकशन के कारण जडेजा को बाहर कर दिया। एक मेडिकल ऑफिसर के विचार पर हम सवाल खड़ा नहीं कर सकते। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि डेथ ओवरों में हमने रन खर्च किये थे। बल्लेबाजी के दौरान पावरप्ले के छह ओवरों में ज्यादा बाउंड्री नहीं लगा पाए।

ये भी पढ़ें: BBL 2020-21 - बायो बबल की वजह से टॉम बैंटन ने टूर्नामेंट से नाम लिया वापस

Quick Links

Edited by Nitesh