Create
Notifications

BBL 2020-21 - बायो बबल की वजह से टॉम बैंटन ने टूर्नामेंट से नाम लिया वापस

टॉम बैंटन
टॉम बैंटन
सावन गुप्ता

इंग्लैंड टीम के युवा सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन ने बिग बैश लीग के आगामी सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। टॉम बैंटन बीबीएल में ब्रिस्बेन हीट की टीम का हिस्सा थे लेकिन बायो-सिक्योर बबल में होने वाली परेशानियों के कारण उन्होंने आगामी सीजन नहीं खेलने का फैसला किया है। ये ब्रिस्बेन हीट की टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

टॉम बैंटन के मुताबिक उन्होंने जितना सोचा था बायो सिक्योर बबल में उससे कहीं ज्यादा लाइफ मुश्किल है। उन्होंने कहा,

जितना मैंने सोचा था ये उससे काफी ज्यादा मुश्किल है। बायो - बबल में इतना वक्त बिताने के बाद मुझे ये एहसास हुआ कि ये मेरे लिए अच्छा नहीं है। मुझे पता है कि पिछले साल बीबीएल के दौरान ब्रिस्बेन हीट ने मेरी काफी अच्छी तरह से देखभाल की थी जब मैंने टीम के कोच डैरेन लेहमैन और कप्तान क्रिस लिन से इस बारे में बात की तो मुझे पता था कि वो मेरी दिक्कतों को जरुर समझेंगे।

ये भी पढ़ें: कोलंबो किंग्स ने जाफना स्टैलिंस को 6 विकेट से हराया, दिनेश चांडीमल ने खेली धुआंधार पारी

टॉम बैंटन ने क्राउड के सामने नहीं खेल पाने को लेकर जताई निराशा

टॉम बैंटन ने इस बात को लेकर भी निराशा जताई कि वो ऑस्ट्रेलिया में क्राउड के सामने नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त कुछ हद तक फैंस को स्टेडियम में एंट्री दी जा रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्तमान सीरीज में भी फैंस को स्टेडियम में जाकर मैच देखने की इजाजत है। टॉम बैंटन ने कहा,

मैं उन फैंस और मेंबर्स को शुक्रिया कहना चाहुंगा जो इस सीजन ब्रिस्बेन हीट को सपोर्ट करने वाले हैं। मैं उन्हें अपना खेद प्रकट करना चाहुंगा कि मैं इस सीजन वहां पर नहीं रहुंगा। मैं गाबा और गोल्ड कोस्ट में क्राउड के सामने खेलना मिस करुंगा। उम्मीद है कि भविष्य में मुझे ये मौका जरुर मिलेगा।

आपको बता दें कि ब्रिस्बेन हीट के लिए ये एक दोहरा झटका है। टॉम बैंटन से पहले दिग्गज गेंदबाज मुजीब उर रहमान कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं और इस वक्त उनका ऑस्ट्रेलिया में ही इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें: कोरी एंडरसन अब यूएसए के लिए खेलेंगे, न्यूजीलैंड क्रिकेट से लिया संन्यास


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...