Create

AUS vs IND - एलन बॉर्डर के मुताबिक एडिलेड टेस्ट मैच में मैथ्यू वेड और मार्कस हैरिस को ओपनिंग करना चाहिए

एलन बॉर्डर
एलन बॉर्डर
Nitesh

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम का ओपनिंग कॉम्बिनेशन कैसा हो इसको लेकर काफी चर्चा चल रही है। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन के बाद अब एलन बॉर्डर ने भी इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एलन बॉर्डर के मुताबिक एडिलेड में होने वाले पहले डे-नाईट टेस्ट मुकाबले में मैथ्यू वेड और मार्कस हैरिस को ओपनिंग करना चाहिए।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एलन बॉर्डर ने कहा कि मौजूदा फॉर्म को देखते हुए जो बर्न्स से ओपनिंग करवाना रिस्की रहेगा। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा "ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं के लिए ये एक मिलियन डॉलर का सवाल है। 3 हफ्ते पहले उनके दिमाग में ओपनिंग कॉम्बिनेशन क्लियर रहा होगा। उन्होंने जो बर्न्स और डेविड वॉर्नर की जोड़ी को तय कर रखा होगा। अब बर्न्स के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं और इस वक्त वो पूरी तरह आउट ऑफ फॉर्म लग रहे हैं।"

एलन बॉर्डर ने आगे कहा " बेहतरीन ओपनर होने के बावजूद ये बिल्कुल संभव नहीं है कि ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता पहले टेस्ट मैच में उनका चयन करेंगे। मुझे नहीं पता कि वो बर्न्स को कैसे खिलाएंगे।"

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - मयंक अग्रवाल और मार्नस लैबुशेन के प्रदर्शन के ऊपर सबकी निगाहें रहेंगी - सुनील गावस्कर

मार्कस हैरिस और मैथ्वू वेड बेहतर ओपनिंग विकल्प हैं - एलन बॉर्डर

उन्होंने आगे कहा " मेरे हिसाब से मार्कस हैरिस एक छोर पर रहेंगे और दूसरे स्पॉट पर मैं मैथ्यू वेड को रखुंगा। वो अभी ऑस्ट्रेलियाई टीम में पांचवे और छठे नंबर पर खेलते हैं लेकिन लिमिटेड ओवर्स में कई बार उन्होंने टीम के लिए ओपनिंग की है।"

इससे पहले पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने जो बर्न्स से ही ओपनिंग कराए जाने की बात कही थी।

फॉक्स क्रिकेट पर बातचीत के दौरान ब्रैड हैडिन ने कहा " मैं जो बर्न्स को पिक कर रहा हूं। डेविड वॉर्नर के चोटिल होने की वजह से आपको टॉप ऑर्डर में निरंतरता की जरुरत है। मुझे पता है कि उनका फॉर्म अच्छा नहीं है लेकिन कभी - कभी ऐसा होता है और जो बर्न्स टीम से अंदर और बाहर होते रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: कॉलिन डी ग्रैंडहोम पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...