Create

कॉलिन डी ग्रैंडहोम पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दिग्गज ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम इस टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि कॉलिन डी ग्रैंडहोम के दाएं पैर में दिक्कत है और वो अभी भी दौड़ नहीं पा रहे हैं।

गैरी स्टीड ने कहा कि अभी भी वो पूरी तरह से दौड़ नहीं पा रहे हैं और ना ही गेंदबाजी कर पा रहे हैं। उम्मीद है कि मिड जनवरी तक ही वो वापसी कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के लिए औसत के हिसाब से टेस्ट मैचों में शीर्ष 4 ऐसी जोड़ी जो अब संन्यास ले चुकी है

केन विलियमसन के पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 तक वापसी की उम्मीद

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन भी पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले से पहले टीम को ज्वॉइन करने वाले थे लेकिन सबकुछ इस बात पर निर्भर करता है कि उनके पहले बच्चे का जन्म कब होने वाला है। गैरी स्टीड ने कहा " अभी तक उनके बच्चे के जन्म को लेकर कोई खबर नहीं आई है, इसलिए उनकी वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं है। अभी भी यही प्लान है कि वो पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी20 के लिए टीम को ज्वॉइन करेंगे।"

एजाज पटेल के इंजरी की अगर बात करें तो वहां से पॉजिटिव खबर निकलकर सामने आ रही है। चोटिल होने की वजह से वो वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे लेकिन अब न्यूजीलैंड ए के साथ वो जुड़े हुए हैं।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने हाल ही में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज को एकतरफा हराया है। दोनों ही मुकाबलों में टीम ने पारी के अंतर से जीत हासिल की। कप्तान केन विलियमसन ने पहले मुकाबले में दोहरा शतक लगाया और अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट पारी खेली। हालांकि दूसरे मुकाबले में उनके ना होने के बावजूद कीवी टीम ने एक आसान जीत हासिल की। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी वो यही मोमेंटम बनाए रखना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास के 3 विवादित बल्ले, दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...