AUS vs IND - भारतीय टीम को संजू सैमसन और मनीष पांडे को लगातार मौके देने चाहिए - आकाश चोपड़ा

Nitesh
संजू सैमसन
संजू सैमसन

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने मनीष पांडे और संजू सैमसन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को सैमसन और मनीष पांडे के साथ धैर्य बनाए रखना चाहिए और उन्हें जल्द टीम से बाहर नहीं करना चाहिए।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक संजू सैमसन और मनीष पांडे को लगातार भारतीय टीम की तरफ से मौका मिलना चाहिए। अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम की बैटिंग को लेकर बात की।

उन्होंने कहा "भारतीय बल्लेबाज शुरुआत में आक्रामक बैटिंग नहीं कर पाए। शिखर धवन जल्द ही आउट हो गए। संजू सैमसन और मनीष पांडे को मैं ज्यादा कुछ यहां नहीं कहुंगा क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी अपना पहला मुकाबला इस दौरे पर खेल रहे थे। एक खिलाड़ी ने चौथे नंबर पर खेला और दूसरा 5वें नंबर पर बैटिंग के लिए आया, लेकिन आईपीएल में ये दोनों बल्लेबाज इस ऑर्डर में नहीं खेलते हैं और इसी वजह से इन्हें यहां पर थोड़ी दिक्कत हुई।"

ये भी पढ़ें: कोरी एंडरसन अब यूएसए के लिए खेलेंगे, न्यूजीलैंड क्रिकेट से लिया संन्यास

संजू सैमसन और मनीष पांडे को अगले दोनों टी20 में मौका मिलना चाहिए - आकाश चोपड़ा

मनीष पांडे
मनीष पांडे

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि इंडियन टीम को अगले 2 टी20 मैचों के लिए संजू सैमसन और मनीष पांडे को ड्रॉप नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा " भारतीय टीम को संजू सैमसन और मनीष पांडे को पूरे मौके देने चाहिए और एक ही मुकाबले के बाद उन्हें ड्रॉप नहीं करना चाहिए।"

आपको बता दें कि कैनबरा में खेले गए पहले टी20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 11 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 161/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 150/7 का स्कोर ही बना सकी। सब्स्टीट्यूट के तौर पर आये युजवेंद्र चहल (3/25) को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। संजू सैमसन ने 15 गेंदों में 23 रनों की तेज पारी खेली, लेकिन मनीष पांडे सिर्फ 2 ही रन बना सके।

ये भी पढ़ें: कोलंबो किंग्स ने जाफना स्टैलिंस को 6 विकेट से हराया, दिनेश चांडीमल ने खेली धुआंधार पारी

Quick Links

Edited by Nitesh