Create
Notifications

AUS vs IND - जो बर्न्स को ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करना चाहिए - ब्रैड हैडिन

ब्रैड हैडिन और जो बर्न्स
ब्रैड हैडिन और जो बर्न्स
Nitesh

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कंगारू टीम के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल काफी समय से ये चर्चा हो रही थी कि किसे ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से ओपनिंग करना चाहिए। ब्रैड हैडिन के मुताबिक जो बर्न्स को ही मेजबान टीम की तरफ से भारत के खिलाफ ओपनिंग का जिम्मा संभालना चाहिए।

डेविड वॉर्नर जब चोटिल नहीं हुए थे तब कई तरह के बयान ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर आ रहे थे। कई लोगों का मानना था कि वॉर्नर के साथ युवा खिलाड़ी विल पुकोवस्की को ओपनिंग करना चाहिए जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं। हालांकि उसके बाद डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की दोनों चोटिल हो गए। इसके अलावा जो बन्स का फॉर्म भी इस वक्त अच्छा नहीं रहा है और इसी वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - मयंक अग्रवाल और मार्नस लैबुशेन के प्रदर्शन के ऊपर सबकी निगाहें रहेंगी - सुनील गावस्कर

फॉक्स क्रिकेट पर बातचीत के दौरान ब्रैड हैडिन ने कहा " मैं जो बर्न्स को पिक कर रहा हूं। डेविड वॉर्नर के चोटिल होने की वजह से आपको टॉप ऑर्डर में निरंतरता की जरुरत है। मुझे पता है कि उनका फॉर्म अच्छा नहीं है लेकिन कभी - कभी ऐसा होता है और जो बर्न्स टीम से अंदर और बाहर होते रहे हैं।"

जस्टिन लैंगर फॉर्म वापसी में कर सकते हैं जो बर्न्स की मदद - ब्रैड हैडिन

ब्रैड हैडिन ने आगे कहा " एक बार जब उनका टीम में चयन हो गया तब उनके पास वो सारे संसाधन हैं जिससे वो वापसी कर सकें। जस्टिन लैंगर उनकी फॉर्म में वापसी के लिए काफी कारगर साबित हो सकते हैं। कभी - कभी आंकड़े सही चीज नहीं दिखाते हैं और टीम केमिस्ट्री से भी काफी असर पड़ता है। आपको टॉप ऑर्डर में निरंतरता की जरुरत है।"

ये भी पढ़ें: कॉलिन डी ग्रैंडहोम पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...