AUS vs IND - मार्क वॉ ने पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग इलेवन का किया चयन

Nitesh
मार्क वॉ
मार्क वॉ

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्क वॉ ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच के लिए कंगारू टीम की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उन्होंने क्रिस ग्रीन को पहले मुकाबले के लिए टीम में शामिल किए जाने का समर्थन किया है। क्रिस ग्रीन ने इंडिया ए के खिलाफ वॉर्म अप मुकाबले में 125 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

फॉक्स क्रिकेट से बातचीत में मॉर्क वॉ ने कहा "क्रिस ग्रीन निश्चित तौर पर टीम में होने चाहिए। उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की और गेंद के साथ भी वो उपयोगी साबित हो सकते हैं।"

मॉर्क वॉ ने आगे मैथ्यू वेड और जो बर्न्स को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और इन्हें अपनी टीम में शामिल नहीं किया। उन्होंने कहा " ये एक मुश्किल फैसला था लेकिन जब प्लेयर लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं, वो रन नहीं बनाते हैं या फिर विकेट नहीं लेते हैं तो फिर आपको उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना पड़ता है। मेरे हिसाब से मैथ्यू वेड और जो बर्न्स ने भी कुछ हद तक ऐसा ही किया है।"

ये भी पढ़ें: अगले साल क्रिकेट के मैदान में लौटेंगे सुरेश रैना, प्रमुख टी20 लीग में लेंगे हिस्सा

मार्क वॉ के मुताबिक अगर विल पुकोवस्की पहले टेस्ट मुकाबले तक फिट हो जाते हैं तो फिर जो बर्न्स की जगह उन्हें टीम में जगह मिलनी चाहिए। इसके अलावा इस बैटिंग ऑर्डर में उन्होंने मार्कस हैरिस को भी जगह दी है। स्टीव स्मिथ और मार्नस लैबुशेन मिडिल ऑर्डर का जिम्मा संभालेंगे।

गेंदबाजी की अगर बात करें तो मार्क वॉ ने 3 तेज गेंदबाज और 1 स्पिनर को अपनी टीम में शामिल किया है। पहले टेस्ट मुकाबले के लिए मार्क वॉ की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है।

पहले टेस्ट मुकाबले के लिए मार्क वॉ की ऑस्ट्रेलिया इलेवन

विक पुकोवस्की/ जो बर्न्स, मार्कस हैरिस, मार्नस लैबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - टी नटराजन ने भारतीय टीम की जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई - खलील अहमद

Quick Links

Edited by Nitesh