Create
Notifications

स्टीव स्मिथ ने रावलपिंडी की पिच को बताया मृत

स्टीव स्मिथ ने यह बड़ी प्रतिक्रिया दी है
स्टीव स्मिथ ने यह बड़ी प्रतिक्रिया दी है
Naveen Sharma
visit

पाकिस्तान (Pakistan) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान पिच काफी सपाट रही है। चार दिन के खेल में दो पारियां भी पूरी नहीं हुई। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया दोनों ने बड़े स्कोर बनाए हैं। कंगारू बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने पिच को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए इसे मृत पिच बताया।

स्मिथ ने कहा कि इसमें तेज गेंदबाजों के लिए बहुत अधिक गति और उछाल नहीं है। मुझे लगता है कि स्पिनरों को थोड़ी मदद मिली है। जब आप सही लेंथ को हिट करते हैं तो थोड़ा प्राकृतिक बदलाव होता है और आप जानते हैं, रफ में गेंद डालने पर थोड़ी विविधता दिखती है। तो मैंने सोचा कि यह थोड़ा और टूट जाएगा और शायद शुरुआत से थोड़ा और टर्न होगा लेकिन शायद ऐसा नहीं हुआ है। लेकिन हां, काफी सरल, डेड विकेट।

Plenty of Aussies got starts but none could go on to reach three figures on the placid Rawalpindi surface #PAKvAUS

स्मिथ को उम्मीद है कि अंतिम दिन के खेल में ऑस्ट्रेलिया के पुछल्ले बल्लेबाज थोड़ी तेजी से रन बनाएंगे। हालांकि महज एक ही दिन बचा होने की वजह से इस पिच से उम्मीद ज्यादा नहीं की जा सकती। मैच निश्चित रूप से ड्रॉ होता नज़र आ रहा है।

स्मिथ ने कहा कि अगर हमें कुछ बढत मिलती है, तो इस गेम में क्या हो किसी को नहीं पता। कुछ गेंद रफ में हिट करें तो पांचवें दिन कुछ हो सकता है। हालांकि स्मिथ ने एक अनुमान लगाया है लेकिन ऐसा होना मुश्किल ही है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने दो दिन बैटिंग कर 4 विकेट पर 476 रन बनाकर पारी घोषित की। दो बल्लेबाजों ने शतकीय पारियां खेली। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने भी धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया और 7 विकेट पर 449 रन बनाए। पांचवें दिन का खेल अभी बाकी है और मेहमान टीम 27 रन से पीछे है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now