Create

ग्लेन मैक्सवेल ने श्रीलंका के खिलाफ तूफानी पारी के बाद दिया बड़ा बयान

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 4
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 4

श्रीलंका के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की जीत में ग्लेन मैक्सवेल की अहम भूमिका देखने को मिली। ग्लेन मैक्सवेल ने नाबाद 48 रनों की पारी खेल अपनी टीम को लक्ष्य हासिल करने में मदद की। इसके बाद मैक्सवेल को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। इस दौरान उन्होंने कुछ अहम बातें कही।

मैक्सवेल ने कहा कि यह शानदार था। जोश इंग्लिस बेहतरीन इरादों के साथ मैदान पर आए। मैं एक अलग भूमिका निभा पाया। मैं सिर्फ स्ट्राइक रोटेट करना चाहता था और ज्यादा डॉट बॉल नहीं खेलना चाहता था। उनकी (इंग्लिस) साफ़ हिटिंग और शांत स्वभाव अद्भुत है। उनका भविष्य उज्ज्वल है और वह वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा भी थे।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने थोड़ा बदलाव किया। गति में विविधता अद्भुत रही है। एश्टन एगर शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। बल्ले से वह योगदान दे रहे हैं और शानदार फील्डर भी हैं। अगर हमें वर्ल्ड कप को जीतना है तो 6 और 7 खिलाड़ियों की आवश्यकता है। हमने देखा कि वेड ने हमारे लिए विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ और फिर विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी ऐसा ही किया। जोश के खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल है क्योंकि वह आपको मैदान पर कहीं भी हिट कर सकते हैं। मैक्सी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। उन्होंने हमें लाइन में लाने के लिए एक परिपक्व भूमिका निभाई।

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 4
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 4

गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 139 रनों का मामूली स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट पर 143 रन बनाते हुए मुकाबला जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में लगातार चौथी जीत दर्ज की है। पांच मैचों की सीरीज में वे 4-0 की विजयी बढ़त के साथ आगे चल रहे हैं। अगले मैच को जीतकर वे सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
1 comment