Create

ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के बचे हुए मैचों से बाहर

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
reaction-emoji
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सफेद बॉल कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने कहा है कि मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc), जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) और पैट कमिंस (Pat Cummins) श्रीलंका के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज के बचे हुए मैचों से बाहर रहेंगे। श्रीलंकाई टीम को तीन मैचों में पराजित करने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार फिंच ने कहा कि कुछ बदलाव होंगे। जोश हेजलवुड, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस आदि खिलाड़ी मेलबर्न में हमारे साथ नहीं हैं। पाकिस्तान जाने से पहले वे रेस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि स्टीव स्मिथ भी हमारे साथ नहीं हैं और ट्रेविस हेड टीम में होंगे।

गौरतलब है कि स्टीव स्मिथ को दूसरे टी20 टी20 मैच में फील्डिंग के दौरान सिर में चोट लगी थी। इसके बाद वह सीरीज से बाहर हो गए। उनको चक्कर आने की समस्या हुई और मेडिकल टीम ने रेस्ट करने की सलाह दी। इससे वह सीरीज से बाहर हो गए। हालांकि अब वह ठीक हैं। स्मिथ को पूरी तरह से ठीक होने में अभी कुछ दिनों का समय और लगेगा।

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के तीन मैचों में ऑस्ट्रेलिया की टीम जीत दर्ज करने में सफल रही है। पहला मैच जीतने के बाद दूसरे मैच का अंत नाटकीय अंदाज में हुआ। यह मुकाबला टाई समाप्त हुआ और सुपर ओवर में परिणाम सामने आया। ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में जीत दर्ज की।

पिछले मैच में केन रिचर्डसन ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। 3 विकेट हासिल करते हुए रिचर्डसन ने कंगारुओं की जीत सुनिश्चित की। बचे हुए दो मैचों में भी ऑस्ट्रेलिया की टीम जीत दर्ज कर सीरीज में क्लीन स्वीप करने का प्रयास करेगी। ऑस्ट्रेलिया में खेलने के बाद श्रीलंका की टीम भारत दौरे पर आएगी। यहाँ मेहमान टीम को टी20 सीरीज के अलावा टेस्ट सीरीज में भी खेलना है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...