Create

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में 6 खिलाड़ी और जोड़े गए

Australia v India - ODI Game 3
Australia v India - ODI Game 3
निरंजन

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के राष्ट्रीय चयन पैनल ने कोविड 19 और बबल थकान की चिंताओं के बीच वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के आगामी सीमित ओवरों के दौरे के लिए टीम के प्रारंभिक दस्ते में छह सदस्यों को जोड़ा है। बेन मैकडरमोट, डैन क्रिश्चियन, कैमरन ग्रीन, एश्टन टर्नर, वेस एगर और नाथन एलिस के आने से कुल संख्या 29 हो गई है, क्योंकि 23 खिलाड़ियों को पिछले महीने घोषित टीम में शामिल किया गया था।

मैकडरमोट और क्रिश्चियन वर्तमान में चल रहे काउंटी चैम्पियनशिप के लिए यूके में हैं और क्रमशः डर्बीशायर और नॉटिंघमशायर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। जून के अंत में कैरिबियन दौरे पर व्वाना होने से पहले दो सप्ताह का क्वारंटीन पूरा करने के लिए इस सप्ताह वह ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे।

छह नए खिलाड़ियों को लाने के पीछे के कारण को संबोधित बताते हुए मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम में छह अतिरिक्त नामों को शामिल करने को लेकर चर्चा हुई जिसका पालन किया गया है। उन चर्चाओं के दौरान यह स्पष्ट हो गया है कि विदेशों में हाल के अनुभवों को देखते हुए बायो बबल माहौल ने खिलाड़ियों और उनके परिवारों के स्वास्थ्य और भलाई पर प्रभाव डाला है।

ऑस्ट्रेलिया की प्रारंभिक टीम कुछ इस तरह है

New Zealand v Australia - T20 Game 3
New Zealand v Australia - T20 Game 3

आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, जेसन बेहरनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मोइसिस हेनरिक्स, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, तनवीर सांघा, डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिचेल स्वैपसन, एंड्रु टाई, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जैम्पा, बेन मैकडरमोट, डैन क्रिश्चियन, कैमरन ग्रीन, एश्टन टर्नर, वेस एगर और नाथन एलिस।

ऑस्ट्रेलिया की टीम पांच साल के बाद वेस्टइंडीज का दौरे करेगी और वहां वनडे सीरीज के अलावा टी20 सीरीज में भी खेलेगी। 5 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए कंगारू टीम वहां जाएगी।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...