पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, टीम को लेकर बड़ा फैसला

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं हुआ है
ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं हुआ है

पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले (Aus vs Pak) के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। कंगारू टीम ने इस बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। जिस टीम ने पर्थ टेस्ट मैच में पाकिस्तान को बुरी तरह हराया था, वही टीम मेलबर्न में भी खेलती हुई नजर आएगी।

पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 360 रनों के बड़े अंतर से बुरी तरह हरा दिया था। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने ही काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। डेविड वॉर्नर ने 150 से ज्यादा रन बनाए थे और नाथन लियोन ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 500 विकेट पूरे किए थे। अब टीम दूसरे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगर ऑस्ट्रेलिया ये मुकाबला जीत जाती है तो फिर वो सीरीज भी जीत जाएंगे।

पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने किया था जबरदस्त प्रदर्शन

आपको बता दें कि पर्थ टेस्ट मैच में 450 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम बिल्कुल भी मुकाबला नहीं कर पाई थी। ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड ने 3-3 विकेट लिए थे तो नाथन लायन को 2 विकेट मिले, जबकि कप्तान कमिंस ने 1 विकेट हासिल किया था। टीम चाहेगी कि उसी तरह का परफॉर्मेंस दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी किया जाए और टेस्ट सीरीज अपने नाम की जाए। पाकिस्तान टीम की बात करें तो उनके कई सारे गेंदबाज चोटिल चल रहे हैं और इसी वजह से उनकी टीम काफी मुश्किलों में दिखाई दे रही है।

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), नाथन लियोन और जोश हेजलवुड।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता