पैट कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया में धोनी जैसे खिलाड़ी की जरूरत बताई

England v Australia - 1st Vitality International Twenty20
England v Australia - 1st Vitality International Twenty20

पैट कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया की टीम में अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी जैसे फिनिशर की जरूरत बताई। पैट कमिंस ने इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीम को पहले टी20 में मिली दो रन की पराजय के बाद यह बयान दिया है। पैट कमिंस ने बल्लेबाजी में मैच के अंत तक खेलने वाले खिलाड़ी को लेकर चिंता जाहिर की और इस तरफ टीम को काम करने की नसीहत दी।

पैट कमिंस ने मध्यक्रम को टीम का अहम भाग बताते हुए फिनिशर की भूमिका वाले खिलाड़ी जी जरूरत बताई। उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी इस मामले में बेस्ट थे क्योंकि उन्होंने करियर में 300-400 वनडे मैच खेले थे। यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसके बारे में हम बोल चुके हैं। घरेलू क्रिकेट में जाने पर वे सभी बेस्ट खिलाड़ी हैं लेकिन जब मध्यक्रम की बात आती है तो उनकी एक अहम भूमिका होती है।

यह भी पढ़ें:3 भारतीय दिग्गज जो आईपीएल में सफल नहीं हो पाए

पैट कमिंस का इशारा पहले टी20 की तरफ

कमिंस का इशारा इंग्लैंड के खिलाफ हुए पहले टी20 मैच की तरफ था। पहले विकेट के इए आरोन फिंच और डेविड वॉर्नर ने 11 ओवर में 98 रन बनाए थे लेकिन उनके आउट होने पर ऑस्ट्रेलिया का मध्यक्रम कुछ नहीं कर पाया। 162 रन के लक्ष्य को कंगारू टीम हासिल नहीं कर पाई और 6 विकेट पर 160 रन बना पाई। मार्कस स्टोइनिस के पास मैच समाप्त करने का पूरा मौका था लेकिन वह 18 गेंद पर 23 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम 2 रन से हार गई।

England v Australia - 1st Vitality International Twenty20
England v Australia - 1st Vitality International Twenty20

इस पराजय के बाद ट्विटर पर स्टोइनिस की जमकर आलोचना हुई। जब वह बल्लेबाजी के लिए आए, तब टीम को 5 ओवर में 36 रन चाहिए थे। इसके बाद भी वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने अपना काम अच्छी तरह करते हुए इंग्लैंड को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now