Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: भारत दौरे पर वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम का हुआ ऐलान

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 11 Jan 2020, 13:21 IST

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

भारत दौरे पर वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। मार्नस लैबुशेन को इसमें शामिल किया गया है। इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की तेरह सदस्यीय टीम में पीटर सिडल को जगह दी गई है। लैबुशेन का टेस्ट में प्रदर्शन देखकर सीमित ओवर टीम में भी उनका नाम शामिल किया गया।

मार्नस लैबुशेन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आने के बाद टेस्ट प्रारूप में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक कोई भी वनडे मैच नहीं खेला है इसलिए भारत दौरे की टीम में चुने गए हैं। वर्ल्ड कप के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली बार किसी वनडे सीरीज में मैदान पर उतरेगी। जुलाई से अब तक उन्होंने सिर्फ टेस्ट और टी20 मैचों में ही शिरकत की है।

यह भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका की टीम में 6 नए खिलाड़ी शामिल

कंगारू टीम में एश्टन एगर को भी जगह मिली है। वे भारत की परिस्थितियों में खुद को जल्दी ढालने की क्षमता रखते हैं। नाथन लायन इस टीम में नहीं हैं और उनकी जगह मुख्य स्पिनर के रूप में एडम जाम्पा ही जिम्मेदारी उठाएंगे।

भारत दौरे पर ऑस्ट्रलिया की वनडे टीम

आरोन फिंच, सीन एबोट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकोम्ब, जोश हेजलवुड, मार्नस लैबुशेन, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा।

Published 17 Dec 2019, 11:41 IST
Advertisement
Fetching more content...