Create

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का किया ऐलान, कोई बदलाव नहीं

Nitesh
Australia v England - 5th Test: Day 2
Australia v England - 5th Test: Day 2

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) ने पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ लाहौर में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। कंगारूओं ने अपनी टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया है, क्योंकि उनका मानना है कि लाहौर की पिच भी उसी तरह की होगी, जैसा पहले दो टेस्ट मैचो में रही थी।

जोश हेजलवुड लगातार दूसरे टेस्ट मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि रावलपिंडी और कराची की ही तरह लाहौर में भी पिच सपाट रहेगी, इसीलिए हेजलुवड को शामिल नहीं किया गया है। कराची टेस्ट मैच में ज्यादा सफल नहीं होने के बावजूद नाथन लियोन और मिचेल स्वैप्सन को प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखा गया है। इन दोनों खिलाड़ियों ने दूसरे टेस्ट मुकाबले में मिलकर 50 ओवर से ज्यादा गेंदबाजी की थी। हालांकि इसके बावजूद टीम पाकिस्तान को ऑल आउट नहीं कर पाई और एक जीता हुआ मुकाबला गंवा दिया।

एशेज सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले स्कॉट बोलैंड और लेफ्ट ऑर्म स्पिनर एश्टन एगर को भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली।

पैट कमिंस ने रविवार को टीम का ऐलान करते हुए कहा "पिछले टेस्ट मुकाबले में जिस तरह से सभी 11 खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया था, उससे हम काफी खुश हैं। सबका योगदान काफी अच्छा रहा। इंजरी की कोई समस्या नहीं है, सभी खिलाड़ी पूरी तरह से तरोताजा हैं। इसलिए हम अपने प्लेइंग इलेवन को लेकर कॉन्फिडेंट हैं। मेरे हिसाब से रिवर्स स्विंग एक बड़ा फैक्टर होगा और जिस तरह से स्टार्क ने पिछले मैच में गेंदबाजी की थी, वो काफी शानदार था।"

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्वैप्सन और नाथन लियोन।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment