Create

जॉनी बेयरेस्टो के शतक के बावजूद मुश्किल स्थिति में इंग्लैंड, 258 रन पर गंवाए 7 विकेट

Nitesh
Australia v England - 4th Test: Day 3
Australia v England - 4th Test: Day 3

इंग्लैंड (England Cricket Team) का खराब परफॉर्मेंस लगातार चौथे एशेज (Ashes) टेस्ट मैच में भी जारी है। सिडनी में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 258 रन पर ही 7 विकेट गंवा दिए हैं और अभी भी ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) से वो 158 रन पीछे हैं। तीसरे दिन स्टंप्स के समय जॉनी बेयरेस्टो 103 और जैक लीच 4 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

इंग्लैंड ने अपने कल के स्कोर 13/0 से आगे खेलना शुरू किया और टीम को पहला झटका जल्द ही लग गया। सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद सिर्फ छह रन बनाकर मिचेल स्टार्क की गेंद पर बोल्ड हो गए। उनका विकेट इंग्लैंड ने 22 रन के स्कोर पर गंवाया। थोड़ी ही देर बाद 36 रन के स्कोर पर दूसरे सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली भी सिर्फ 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। टीम को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब कप्तान जो रूट बिना खाता खोले आउट हो गए और डेविड मलान भी उसके बाद 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस तरह से इंग्लिश टीम ने सिर्फ 36 रन के स्कोर पर ही अपने तीन लगातार विकेट गंवा दिए और उनका स्कोर 36/4 हो गया।

यहां से बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरेस्टो ने पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए 128 रनों की जबरदस्त पार्टनरशिप की। बेन स्टोक्स 66 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। हालांकि इस दौरान उन्हें एक जीवनदान भी मिला। 31वें ओवर के दौरान कैमरन ग्रीन की गेंद पर बेन स्टोक्स बोल्ड हो गए लेकिन इसके बावजूद बेल्स नहीं गिरी। गेंद विकेटों से लगती हुई विकेटकीपर के पास चली गई लेकिन बेल्स नहीं गिरने की वजह से स्टोक्स को आउट नहीं करार दिया गया।

स्टोक्स के आउट होने के बाद जोस बटलर भी बिना खाता खोले आउट हो गए और इंग्लैंड की टीम एक बार फिर मुश्किल में आ गई। हालांकि जॉनी बेयरेस्टो ने शतक लगा दिया और अभी भी वो 103 रन बनाकर नाबाद हैं और सारी जिम्मेदारी अब उनके ऊपर है। मार्क वुड 39 रनों की पारी खेलकर आउट हुए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment