Create
Notifications
Advertisement

AUS vs IND: आशीष नेहरा ने केएल राहुल से टेस्ट में ओपन कराने की मांग की

Australia v India - 4th Test: Day 1
Australia v India - 4th Test: Day 1
ANALYST
Modified 13 Dec 2020
न्यूज़

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में भारत के लिए मयंक अग्रवाल के साथ ओपन करने के लिए शुभमन गिल या पृथ्वी शॉ से आगे देखना चाहिए। आशीष नेहरा ने कहा कि केएल राहुल वर्तमान में जिस फॉर्म में हैं, उसे देखते हुए रन बना सकते हैं, तो सलामी बल्लेबाज भारत के लिए मजबूती बन सकते हैं। आशीष नेहरा ने केएल राहुल को अग्रवाल के साथ ओपन के लिए बेस्ट पसंद माना है।

क्रिसबज से बातचीत में आशीष नेहरा ने कहा कि भारत की सलामी जोड़ी के बारे में सवाल है, जो मयंक अग्रवाल के साथ ओपन करेगा। मैं बिल्कुल इसे कमजोरी नहीं कहूंगा, लेकिन यह निश्चित रूप से इस बिंदु पर एक चिंता का विषय है। आप उस मामले के लिए शुभमन गिल या पृथ्वी शॉ को देख सकते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि भारत के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करने के लिए केएल राहुल होना चाहिए। वह जिस तरह की फॉर्म में है, उसे देखते हुए रन बना सकते हैं, तो यह कमजोरी भारत के लिए एक ताकत बन सकती है। मैं चाहूंगा कि वह ओपनर के तौर पर खेले।

केएल राहुल हैं अच्छी फॉर्म में

राहुल निश्चित रूप से भारत के टेस्ट इलेवन में एक जगह के हकदार हैं, उन्होंने सीमित ओवर प्रारूप में अपनी प्रतिभा दिखाई है और उनके पास क्षमता भी है। मयंक अग्रवाल भारत के लिए टेस्ट में शानदार रहे हैं और 11 टेस्ट में 57.29 की औसत से 974 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक और चार अर्द्धशतक शामिल हैं।

Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1

केएल राहुल आईपीएल से लेकर अब तक अच्छी फॉर्म दर्शाने में कामयाब रहे हैं। इसे देखते हुए टेस्ट क्रिकेट में भी उन्हें भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए। राहुल के आने से टीम इंडिया की बल्लेबाजी में मजबूती आएगी।

Published 13 Dec 2020, 20:28 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now