Create
Notifications

AUS vs IND: ब्रैड हैडिन ने भारतीय टीम के आगामी मैचों के लिए दी प्रतिक्रिया

Australia v India: 1st Test - Day 3
Australia v India: 1st Test - Day 3
निरंजन

एडिलेड टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Team) की पराजय का बाद कई प्रतिक्रियाएं आई और अब भी बयान आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रेड हैडिन ने अगले मैचों को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहले मैच में हारने के बाद भारतीय टीम ऊबर नहीं पाएगी। ब्रेड हैडिन (Brad Haddin) ने यह भी कहा कि भारतीय टीम के पास पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने का सुनहरा मौका आया था।

ब्रेड हैडिन ने कहा कि एडिलेड टेस्ट मैच की विकेट भारत के अनुकूल लग रही थी और वे इसमें जीत हासिल कर सकते थे। आने वाले मैचों में इस हार से भारतीय टीम ऊबर नहीं पाएगी। एडिलेड में जीत दर्ज करने का मौका था लेकिन वे इसे भुनाने में कामयाब नहीं हो पाए।

ब्रेड हैडिन का पूरा बयान

हैडिन ने आगामी मैचों के लिए भी चर्चा की और कहा कि उन मुकाबलों में भी पिचें अनुकूल होने के बाद भी भारतीय टीम जीत नहीं पाएगी। उन्होंने कहा कि पिछली बार सीरीज जीतकर भारत ने इतिहास में नाम दर्ज कराया था लेकिन ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज खिलाड़ी उस दौरान टीम में नहीं थे। भारतीय गेंदबाजी भी उस समय काफी बेहतरीन थी।

गौरतलब है कि एडिलेड टेस्ट मैच की पहली पारी में बढ़त के बाद भी भारतीय टीम को पराजय का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी काफी शानदार रही और भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी में महज 36 रन बनाकर सिमट गए। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से आसान जीत दर्ज की।

Australia v India: 1st Test - Day 3
Australia v India: 1st Test - Day 3

इस पराजय के बाद भारतीय टीम के हौसले में कमी जरुर आई होगी। विराट कोहली भी आने वाले मैचों में टीम के साथ नहीं होंगे। भारतीय टीम की कप्तानी की बागडोर अजिंक्य रहाणे के हाथों में होगी। देखना होगा कि भारतीय टीम की अंतिम इलेवन में कौन से नाम शामिल होते हैं और टीम किन खिलाड़ियों के साथ आगे जाती है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...