AUS vs IND: कैमरन ग्रीन ने केएल राहुल के लिए कही सम्माननीय बात

Australia v India - ODI Game 1
Australia v India - ODI Game 1

केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम के लिए विकेटकीपर की भूमिका निभाई थी। ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद केएल राहुल द्वारा कही गई बातों को कभी नहीं भूलने वाला बताया है। केएल राहुल ने विकेट के पीछे से इस युवा को कुछ बातें कही थी जिसको लेकर उन्होंने सम्मान प्रकट किया है।

कैमरन ग्रीन ने विकेट के पीछे से केएल राहुल की बातों का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे यह पूछा कि क्या तुम नर्वस हो? इसके उत्तर में मैंने हाँ जवाब दिया और उन्होंने मुझे फिर से कहा कि तुम युवा खिलाड़ी हो अच्छा करना। कैमरन ग्रीन ने कहा कि उन्हें केएल राहुल की बातों ने प्रभावित किया है और वह उन्हें अपने जीवन में हमेशा याद रखेंगे।

केएल राहुल माहौल खुशनुमा बनाते हैं

केएल राहुल स्लेजिंग में विश्वास नहीं करते हैं। वह हमेशा कुछ मस्ती मजाक के मूड में रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में जब आरोन फिंच को नवदीप सैनी की एक गेंद लगी थी उस समय केएल राहुल उनके पास जाकर मजाक करने लगे थे। फिंच और वॉर्नर दोनों इस पर हँसने लगे थे। राहुल मस्ती में फिंच को पूछ रहे थे कि आपको गेंद कहाँ लगी है।

Australia v India - ODI Game 2
Australia v India - ODI Game 2

वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम को अब टी20 सीरीज में कंगारुओं का सामना करना है। इसके बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज में भारतीय टीम को पराजय का सामना करना पड़ा था। तीन में से दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली और एक मैच में भारत को जीत प्राप्त हुई। देखना होगा कि टी20 सीरीज में दोनों टीमों का प्रदर्शन कैसा रहता है।

टी20 सीरीज का पहला मैच जीतकर दोनों टीमें बढ़त बनाने का प्रयास करेगी। जिस टीम का खेल बेहतर होगा, उसको जीत का स्वाद चखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment