Create
Notifications

AUS vs IND: दूसरे टेस्ट मैच के लिए डेविड वॉर्नर मेलबर्न रवाना

Australia Nets Session & Team Photo
Australia Nets Session & Team Photo
निरंजन

डेविड वॉर्नर (David Warner) पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian Team) के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए थे लेकिन अब वह मेलबर्न में होने वाले अगले टेस्ट मैच में खेलेंगे। इसके लिए डेविड वॉर्नर ने मेलबर्न के लिए उड़ान भरी है। उनके अलावा सीन एबॉट भी मेलबर्न गए हैं। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के रूप में खेला जाएगा। भारतीय टीम सीरीज में पिछड़ गई है और उस पर दबाव भी होगा।

डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट चोटिल थे इसलिए पहले टेस्ट मुकाबले में शामिल नहीं किये गए थे। अब दोनों खिलाड़ी दूसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दोनों खिलाड़ियों को टीम के साथ जुड़ने के लिए मेलबर्न रवाना किया है। ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के मामले भी फिर से बढ़ने लगे हैं।

डेविड वॉर्नर के आने से टीम मजबूत होगी

पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम में मैथ्यू वेड को बतौर ओपनर खिलाया गया था। वेड प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे थे। अब डेविड वॉर्नर के टीम से जुड़ने के बाद ऑस्ट्रलिया की टीम सॉलिड हो जाएगी। पहले से ही यह टीम खतरनाक नजर आ रही है, ऐसे में वॉर्नर के आने से भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ना तय माना जा सकता है।

सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जाना है लेकिन वहां कोरोना वायरस वापस फ़ैल रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि तीसरे टेस्ट मैच में अभी काफी समय है इसलिए स्थिति का असेसमेंट बाद में किया जाएगा। देखना होगा कि आगामी समय में वहां स्थिति कैसी रहती है।

Australia Nets Session & Team Photo
Australia Nets Session & Team Photo

भारतीय टीम में विराट कोहली नहीं होंगे, इसके अलावा मोहम्मद शमी भी चोटिल होकर बाहर हो गए हैं। इस स्थिति में बल्लेबाजी का दारोमदार चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के ऊपर होगा। इन दोनों को अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना होगा। भारतीय टीम के लिए मामला मुश्किल होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...