AUS v IND: ऋषभ पंत की ताबड़तोड़ पारी पर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

Enter caption

भारत ने सिडनी टेस्ट की पहली पारी में 622/7 का विशाल स्कोर बनाकर ऑस्ट्रेलिया को मैच से लगभग पूरी तरह बाहर कर दिया है। पहले दिन शतक लगाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने 193, ऋषभ पंत ने 159 नाबाद और रविंद्र जडेजा ने 81 रन की बेहतरीन पारी खेलकर टीम को 600 के पार पहुंचाया। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरे दिन स्टंप्स के समय बिना किसी नुकसान के 24 रन बना लिए हैं।

आइए जानते हैं दूसरे दिन के खेल के बाद ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा की धुआंधार पारी को लेकर किसने क्या कहा:

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि पुजारा के 193 रनों की बेहतरीन पारी के बाद ऋषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलिया को खेल से बाहर कर दिया है। उनके टेंपरामेंट से मैं काफी प्रभावित हूं और विदेश में दूसरे शतक की बधाई देता हूं। वो ऐसा करने वाले सिर्फ दूसरे विकेटकीपर हैं।'

आईपीएल में ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने भी ट्वीट कर उनको बधाई दी।

एक यूजर ने लिखा कि टिम पेन के बच्चों की 'बेबीसिटिंग' के बाद ऋषभ पंत की बल्लेबाजी में जबरदस्त बदलाव आया है। ये उनकी अब तक की सबसे सयंमित पारी है। अब वो एक जिम्मेदार 'बेबीसिटर' बन गए हैं।

भारत आर्मी ने मैदान में ऋषभ पंत को लेकर एक गाना भी गाया

एक यूजर ने लिखा कि विराट कोहली ऋषभ पंत के दोहरे शतक, रविंद्र जडेजा के शतक और मोहम्मद शमी के अर्धशतक पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद वो पारी घोषित करना चाहते हैं।

एक यूजर ने लिखा कि हमने पंत, पुजारा और मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी की बात की लेकिन हमें जडेजा की इस पारी को नहीं भूलना चाहिए। इस पारी के दौरान जडेजा ने काफी परिपक्कवता दिखाई। ये एक बेहद खूबसूरत पारी थी।

वीरेंदर सहवाग ने चेतेश्वर पुजारा की मैराथन पारी को लेकर अपने ही अंदाज में बधाई दी।

ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट सीरीज की सभी खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Quick Links

App download animated image Get the free App now