Create
Notifications

AUS vs IND: हनुमा विहारी ने पन्त और साहा में से किसी एक को पहले टेस्ट के लिए चुनना कठिन बताया

New Zealand v India - Second Test: Day 2
New Zealand v India - Second Test: Day 2
Naveen Sharma

भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज हनुमा विहारी का मानना है कि ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा दोनों ही बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए उनके बीच एक विकेटकीपर बल्लेबाज को चुनना टीम प्रबंधन के लिए एक कठिन कॉल होगा। ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ अभ्यास मैच में दोनों खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। हनुमा विहारी का बयान भी उसी आधार पर आया है।

ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ पिंक बॉल अभ्यास मैच समाप्त होने के बाद प्रेस वार्ता में हनुमा विहारी ने कहा कि स्वस्थ प्रतिस्पर्धा हमेशा टीम के लिए अच्छी होती है और मुझे लगता है कि हर मौके के लिए हमारी अच्छी प्रतिस्पर्धा है। यह सब टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है कि वे किसे चुनना चाहते हैं। मुझे लगता है कि दोनों अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं इसलिए यह एक कठिन कॉल और अच्छा सिरदर्द होगा।

हनुमा विहारी ने किया बेहतर प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरे टूर मैच के दौरान हनुमा विहारी का बल्ला भी जमकर बोला। पिंक बॉल के साथ खेले गए इस अभ्यास मैच में भारतीय टीम के लिए दूसरी पारी में हनुमा विहारी ने नाबाद शतक लगाया। उनके साथ ऋषभ पन्त खेल रहे थे और उनके बल्ले से भी नाबाद शतक निकला।

इससे पहले अभ्यास मैच में रिद्धिमान साहा ने भी बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था। साहा का प्रदर्शन आईपीएल में भी अच्छा रहा था। इन सब बातों को देखते हुए हनुमा विहारी को लगता है कि भारतीय टीम प्रबन्धन के लिए दोनों में से किसी एक को अंतिम ग्यारह के लिए चुनना कठिन होगा।

Australia A v India - Tour Match: Day 2
Australia A v India - Tour Match: Day 2

भारतीय टीम में बल्लेबाजी बेहतर करने के साथ कीपिंग भी अच्छी करने वाला कीपर चाहिए। पन्त और साहा दोनों में ही वह क्षमता मौजूद है। पन्त के हालिया शतक को देखते हुए उन्हें एडिलेड में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा बनाया जा सकता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...