Create

AUS vs IND: हार्दिक पांड्या ने धुआंधार पारी के बाद दिया बयान

Australia v India - T20 Game 2
Australia v India - T20 Game 2

हार्दिक पांड्या ने धुआंधार पारी खेलकर दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया। धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया को मैच जीतने से वंचित कर दिया। अपनी पारी और टीम की जीत के बाद हार्दिक पांड्या का बयान आया है। हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैंने अपनी गलतियों से सीखा और पहले भी इस तरह की परिस्थिति आने पर बल्लेबाजी कर चुका हूँ।

मुकाबले में मैन ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह बहुत सरल है। मुझे स्कोरबोर्ड देखना और खेलना पसंद है ताकि मुझे पता चले कि किस गेंदबाज को निशाना बनाना है। मैं कई बार इन स्थितियों में रहा हूं और मैंने पहले की गलतियों से सीखा है। मेरा खेल हमेशा उस आत्मविश्वास के इर्द-गिर्द होता है, जिसे मैं कैरी करता हूं। इसमें वह महीन रेखा होती है, जहां मैं खुद को वापस पा लेता हूं और ओवर कॉन्फिडेंट नहीं होता। मैं हमेशा उन सभी समयों को याद करता हूं जब हमने बड़े स्कोर का पीछा किया था और इससे काफी मदद मिलती है।

हार्दिक पांड्या का पूरा बयान

पांड्या ने कहा कि टी 20 में आपके पास वास्तव में आपके पास सोचने से अधिक समय है। अगर हमें 30 गेंदों में 70-80 रनों की जरूरत है, तो मैं पूरे मामले की तरफ नहीं देखता और मैं इसे 12 गेंदों तक तोड़ देना चाहता हूँ। अंतिम परिणाम की तुलना में इस प्रक्रिया पर अधिक ध्यान केंद्रित करता हूं।

ऑस्ट्रेलिया की टीम के बारे में पांड्या ने कहा कि वे वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और हम नटराजन का विशेष उल्लेख करना चाहते हैं। मुझे लगा कि उन्हें मैन ऑफ द मैच बनना चाहिए, क्योंकि गेंदबाज यहां संघर्ष करते रहा हैं और वास्तव में उनका खेल अच्छा था।

Australia v India - T20 Game 2
Australia v India - T20 Game 2

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पांड्या ने 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 22 गेंदों पर नाबाद 44 रनों की पारी खेल टीम को 6 विकेट से जीत दिलाई। भारतीय टीम ने इस जीत के साथ सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment