Create

AUS vs IND: मुरली कार्तिक ने अगले टेस्ट में ऋषभ पन्त और रिद्धिमान साहा को खिलाने की बात कही

India Nets Session
India Nets Session
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Team) की करारी हार के बाद बहस अगले मैच की टीम के लिए छिड़ गई है। रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) और ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) में से किसे टीम में रखा जाए, इसको लेकर भी कई तरह के सुझाव देखने को मिल रहे हैं। इस क्रम में मुरली कार्तिक ने एक अलग ही राय रखी है। मुरली कार्तिक का मानना है कि अगले टेस्ट के लिए भारतीय टीम में ऋषभ पन्त और रिद्धिमान साहा दोनों को ही रखा जा सकता है।

मुरली कार्तिक ने कहा कि प्रथम श्रेणी मैचों में अजिंक्य रहाणे ऊपर खेलते हैं, तो वह नम्बर चार पर उतरें और ऋषभ पन्त को बतौर बल्लेबाज टीम में शामिल कर सकते हैं। पन्त एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि केएल राहुल को फॉर्म के कारण ही टेस्ट टीम से बाहर किया गया था। अभी की स्थिति देखते हुए उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है।

मुरली कार्तिक का पूरा बयान

कार्तिक ने कहा कि एक बल्लेबाज के तौर पर ऋषभ पन्त ने अब तक कुछ भी गलत नहीं किया है, आइल आप उन्हें खिला सकते हैं। इसके अलावा ग्लव्स की जिम्मेदारी रिद्धिमान साहा के पास ही रहने दी जाए। बाकी चीजें उन्होंने टीम मैनेजमेंट के ऊपर निर्भर होने की बात कही।

उल्लेखनीय है कि पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम की बुरी तरह पराजय के बाद हर तरफ से अलग-अलग बयान और प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। टीम में बदलाव को लेकर भी बातें सामने आई है। भारतीय टीम की सीरीज में वापसी के लिए मजबूत टीम उतारने की सलाह भी दी गई हैं लेकिन विराट कोहली और मोहम्मद शमी के नहीं होने से टीम कमजोर ही हुई है।

Australia v India: 1st Test - Day 3
Australia v India: 1st Test - Day 3

पहले टेस्ट मैच में पहली पारी के आधार पर बढ़त के बाद भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा और दो घंटे में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैच अपने पक्ष में करते हुए जीत हासिल कर ली थी। भारतीय टीम के ऊपर अगले मैच में दबाव होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...