Create

AUS vs IND: स्टीव स्मिथ ने किया भारत को हराने का दावा

भारतीय टीम
भारतीय टीम
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी के मुख्य खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने कहा है कि भारतीय टेस्ट टीम में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की अनुपस्थिति मेहमान टीम के लिए एक बड़ा नुकसान होगी। स्टीव स्मिथ ने कहा कि भारत 4 मैचों की श्रृंखला के दौरान एक अनुभवी तीसरे तेज गेंदबाज की सेवा से चूक सकता है। स्टीव स्मिथ इससे पहले भी कई बयान दे चुके हैं।

स्टीव स्मिथ का कहना है कि इशांत शर्मा शायद उनके लिए एक बड़ा नुकसान है। उन्होंने जाहिर तौर पर अभी काफी क्रिकेट खेली है और वह एक अच्छे गेंदबाज हैं। शायद उनके बिना उनका गेंदबाजी आक्रमण सबसे मजबूत नहीं हो सकता है। मुझे यकीन है कि वे उन्हें खेलते हुए देखना पसंद जरुर करेंगे।

स्टीव स्मिथ की पूरी प्रतिक्रिया

स्टीव स्मिथ ने भारतीय टीम के तीसरे तेज गेंदबाज को मजबूत नहीं माना। उन्होंने कहा कि उनके तेज गेंदबाज अच्छे होते हैं लेकिन इस बार हमारी बल्लेबाजी काफी शानदार हैं और हम उनको सीरीज में हरा देंगे। स्टीव स्मिथ ने यह भी कहा कि जसप्रीत बुमराह के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में मैं पहली बार खेलूँगा और मैंने यह तय नहीं किया कि मैं क्या करूंगा।

गौरतलब है कि इशांत शर्मा चोट से ऊबर रहे हैं और मैच का लोड झेलने के लिए तैयारी कर रहे हैं। वह ऑस्ट्रेलिया नहीं गए हैं। ऐसे में भारतीय टीम के सामने तीसरे तेज गेंदबाज की चुनौती निश्चित रूप से रहेगी। भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के रूप में दो मुख्य तेज गेंदबाज तो हैं लेकिन तीसरे गेंदबाज के रूप में उमेश यादव, नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज के रूप में तीन विकल्प हैं।

Australia A v India A - Tour Match: Day 3
Australia A v India A - Tour Match: Day 3

उमेश यादव ने पहले अभ्यास मैच में भारत ए की तरफ से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया और 6 विकेट हासिल किये हैं। उनके अनुभव को देखते हुए यह जिम्मेदारी उनकी मिल सकती है। उमेश के पास क्षमता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...