Create

AUS vs IND, दूसरा टेस्ट: तीसरे दिन के खेल के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद अच्छी नजर आ रही है। उन्होंने दूसरी पारी में 4 विकेट पर 132 रन बनाए हैं। पहली पारी में भी उन्हें बढ़त हासिल हुई थी। टीम इंडिया के लिए लक्ष्य का पीछा करना इतना आसान नहीं कहा जा सकता है। ऑस्ट्रेलिया के 326 रनों के जवाब में भारत की पहली पारी 283 रन पर समाप्त हो गई। भारत की पारी के दौरान कप्तान विराट कोहली आकर्षण का केंद्र रहे। उन्होंने शानदार शतक जड़ते हुए 25 वां टेस्ट सैकड़ा जड़ दिया। अजिंक्य रहाणे का बल्ला ज्यादा नहीं चल पाया और वे 51 रन बनाकर चलते बने।

मुकाबले का तीसरा दिन ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा। उन्होंने पहली पारी में बढ़त हासिल करने के अलावा दूसरी पारी में भी शुरुआत शानदार की थी। इसके बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने बेहतरीन वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट चटकाने में सफलता अर्जित की। टीम इंडिया के कप्तान के शतक को लेकर ट्विटर पर क्रिकेट जगत से जुड़ी हस्तियों के अलावा फैन्स की भी प्रतिक्रियाएं आई, आपको भी उनसे यहां रूबरू कराते हैं।

(कोहली पर्थ की किसी अन्य पिच पर बल्लेबाजी कर रहे हैं क्या? कप्तान आगे से नेतृत्व कर रहे हैं, वाह कोहली वाह)

(सचिन ने 1992 में पर्थ में शतक जड़ा था कोहली ने अब जड़ा है, सिर्फ दो ही भारतीय बल्लेबाजों ने वहां शतक बनाए हैं)

(जसप्रीत बुमराह बताते हुए कि उनके खिलाफ कैसे खेला जाए)

(पैट कमिंस ने कहा था कि हम कोहली को इस सीरीज में शतक नहीं बनाने देंगे, पोंटिंग ने कहा था कि कोहली के ज्यादा रन ख्वाजा बनाएंगे, कोहली ने 9 रन पर दो खिलाड़ी आउट होने के बाद शतक जमा दिया)

(अगर किसी ने अलग-अलग प्रारूप में किसी बेहतर खिलाड़ी को देखा है, तो मैंने उन्हें देखा है, विराट कोहली अतुल्य पारी)

ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट सीरीज की सभी खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment