भारतीय टीम की ऐतिहासिक सीरीज जीत और ऋषभ पंत की बेहतरीन पारी को लेकर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत
भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत

(एक बार फिर कहते हैं कि ऋषभ पंत को भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलना चाहिए। उन्होंने याद दिलाया है कि उनके साथ संयम नहीं खोना चाहिए। वो कितने शानदार रहे और गेम चेंजर।)

(यह कितना शानदार नहीं है कि युवा खिलाड़ी जैसे शुबमन गिल और ऋषभ पंत लोगों का ध्यान टेस्ट क्रिकेट की तरफ लेकर आ रहे हैं)

(खुशी के मारे पागल। यह नया भारत है, यह घर में घुसकर मारता है। एडिलेड में जो कुछ भी हुआ, इन युवा खिलाड़ियों ने जिंदगी भर की खुशी दी है। वर्ल्ड कप जीत भी है, लेकिन यह काफी ज्यादा खास है और हां ऋषभ पंत एक्सट्रा स्पेशल हैं उसका एक कारण हैं।)

(बेहतरीन जीत। ऑस्ट्रेलिया में जाकर टेस्ट सीरीज जीतना और वो भी इस तरीके से। भारतीय क्रिकेट इतिहास में इस जीत को याद रखा जाएगा। बीसीसीआई टीम के लिए 5 करोड़ का बोनस अनाउंस कर रही है। इस जीत की अहमियत किसी भी नंबर से ज्यादा है, इस टीम के सभी मेंबर को बधाई।)

(क्या जीत है, जिन्होंने हमें एडिलेड, खड़े हो जाए और देखिए। क्या शानदार प्रदर्शन और जज्बा। टीम के सभी खिलाड़ी और मैनेजमेंट को बधाई। इस ऐतिहासिक पल को एंजॉय करिए।

(मुझे तुलना करना पसंद नहीं है, लेकिन यह भारत की विदेश में यह सबसे बड़ी सीरीज जीत है। इस टीम ने जो हासिल किया है उन्हें इसके ऊपर गर्व होना चाहिए)

( द चैंपियन और ग्रेटेस्ट चेस। भारतीय टीम ने एक बार फिर टीम एफर्ट, हिम्मत और जज्बे से खुद को साबित किया। टीम ने देश के लिए तमाम मुश्किलों के बावजूद यह जीत हासिल की। इसी वजह से हम देश के लिए खेलते हैं कि जब भी परफॉर्म करें देश का झंडा ऊपर रहें।)

(बिल्कुल शानदार, क्या जीत है। भारतीय क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक दिन। टीम इंडिया को बधाई।)

(यह ऑलटाइम टेस्ट सीरीज जीत है। टीम इंडिया को बधाई और उन्होंने इंग्लैंड को तरीका बताया है कि किस तरह इस साल एशेज को वापस जीता जा सकता है)

(आप ऋषभ पंत को टी20 से बाहर कर सकते हैं, लेकिन ऋषभ पंत से टी20 को बाहर नहीं कर सकते)

(तीन युवा खिलाड़ी शुबमन गिल, ऋषभ पंत और वॉशिंग्टन सुंदर, क्लास ऑफ आईसीसी अंडर 19 2016 और 2018। मैं काफी उत्साहित हूं देखने के लिए यह कहां जाते हैं।)

(इसी वजह से टेस्ट क्रिकेट ही क्रिकेटर के लिए सबसे बड़ा चैलेंज है। भारतीय टीम को बधाई, क्या मैच है। एक शानदार सीरीज देखने को मिली और अंत में क्रिकेट की जीत है।)

Quick Links

Edited by Narender