Create
Notifications

भारतीय टीम द्वारा ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट मैच में बुरी तरह हराने के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
Narender

भारतीय टीम ने मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इसी के साथ भारत ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है। दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया और खासकर कप्तान अजिंक्य रहाणे जिन्होंने बेहतरीन शतक लगाया और अपनी कप्तानी से टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मिली जीत के बाद ट्विटर पर भी काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। आइए नजर डालते हैं इस मैच के बाद क्या कहा जा रहा है:

(विराट कोहली, रोहित, इशांत और शमी के बिना टेस्ट मैच जीतना बड़ी कामयाबी है। टीम ने पहले टेस्ट में मिली हार के बाद शानदार प्रदर्शन करके दिखाया और सीरीज में बराबरी की। यह शानदार जीत है। )

(एमसीजी में यह जीत काफी ज्यादा खास है। टीम ने शानदार कैरेक्टर दिखाया। रहाणे ने आगे से टीम को लीड किया और गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया।)

(क्या शानदार जीत, पूरी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता है और खासकर अजिंक्य जिन्होंने शानदार कप्तानी करते हुए टीम को जीत दिलाई। यहां से आगे ही चलते जाना है।)

(भारत के लिए इस जीत के साथ काफी सारे पॉजिटिव मिले हैं। रहाणे ने टीम की कप्तानी शानदार तरीके से की, गेंदबाजों ने काफी अच्छा किया है। इसके अलावा डेब्यू करने वाले दोनों खिलाड़ियों ने काफी प्रभावित किया। दोनों ही काफी कॉन्फिडेंट थे और घबराए नहीं। भारतीय क्रिकेट की असली ताकत मजबूत बेंच स्ट्रेंथ ही है। )

(भारत की शानदार जीत में से एक। एडिलेड टेस्ट के बाद टीम ने शानदार वापसी की, वो भी तब जब शमी और विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे। शानदार टीम वर्क और सीरीज अब जीवित हो गई है।)

(यह बहुत बड़ी कामयाबी है टीम के लिए। विदेश में टेस्ट मैच जीतना और वो भी तब जो मुख्य खिलाड़ी नहीं खेल रहे। कप्तान को इसका श्रेय जाता है और दोनों खिलाड़ियों ने शानदार डेब्यू किया। )

(यह जीत हमेशा ही याद रहेगी। एडिलेड टेस्ट में करारी हार और मुख्य खिलाड़ियों के बिना विदेश में भारत की शानदार जीत में से एक रहेगी। रहाणे और टीम ने शानदार प्रदर्शन किया)


Edited by Narender

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...