Create
Notifications

AUS vs IND, Twitter Reactions: भारतीय टीम को दूसरे टी20 में मिली रोमांचक जीत और हार्दिक पांड्या की पारी को लेकर प्रतिक्रियाएं

AUS vs IND, दूसरा टी20 ट्विटर रिएक्शन
AUS vs IND, दूसरा टी20 ट्विटर रिएक्शन
Narender

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चल रही तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले को भारतीय टीम ने जीतते हुए सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसे भारत ने आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या की धुआंधार पारी की बदौलत 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और आखिरी ओवर में डेनियल सैम्स के खिलाफ दो जबरदस्त छक्के लगाते हुए भारत को बेहतरीन जीत दिला दी। हार्दिक पांड्या को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। दूसरे टी20 में भारतीय टीम की जबरदस्त जीत और हार्दिक पांड्या की धुआंधार पारी को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है।

आइए नजर डालते हैं ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैच को लेकर किसने क्या कहा:

(हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त हिटिंग की, केएल राहुल, कोहली और धवन ने शानदार शुरुआत दिलाई। टी नटराजन ने भी बेहतरीन स्पेल डाला। भारत ने एक मैच रहते ही टी20 सीरीज को जीत लिया। मजा आ गया)

(हार्दिक पांड्या क्या क्रिकेटर हैं। वो एक ऐसे MVP हैं जिसे हर एक टीम चाहती है)

(यह हार्दिक पांड्या आपके लिए, हमेशा दबाव में शांत रहते हैं। भारतीय टीम को सीरीज जीतने के लिए बधाई।)

(क्या शानदार जीत और क्या शानदार तरीके से हार्दिक पांड्या ने मैच को फिनिश किया। टीम इंडिया को बधाई और सीरीज जीत के लिए बधाई)

(भारत ने छक्के के साथ शानदार तरीके से मैच जीता। हार्दिक पांड्या की क्या पारी थी, भारकतीय टीम को 2-0 से सीरीज में बढ़त हासिल करने के लिए बधाई, अब 3-0 के लिए जाइए)

(भारतीय टीम की बेहतरीन जीत और सीरीज भी जीती। टीम एफर्ट देखने को मिला और बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या, विराट कोहली , शिखर धवन और केएल राहुल सभी ने अच्छा किया और टी नटराजन भी बेहतरीन रहे)

(22 गेंदों में 42 रन, 14 रन 4 गेंदों में। हार्दिक पांड्या टी20 क्रिकेट में बेस्ट फिनिशर हैं)

(हार्दिक पांड्या सबसे अच्छी चीज है जो मुकेश अंबानी ने भारत को दिया है। दूसरी सबसे अच्छी चीज जियो है)


Edited by Narender

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...