Create
Notifications

AUS vs IND, Twitter Reactions: भारतीय टीम को तीसरे टी20 में मिली हार और खराब अंपायरिंग को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Australia v India - T20 Game 3
Australia v India - T20 Game 3
Narender

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को सिडनी में खेले गए सीरीज के तीसरे टी20 मुकाबले में 12 रनों से हराया। भारतीय टीम सीरीज में क्लीन स्वीप करने से चूक गया और ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज का पहला मैच जीता। मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186-5 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में भारतीय टीम 174-7 का स्कोर ही बना पाई।

भारत के लिए विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए। हालांकि भारतीय टीम की हार के बीच अंपायर भी आलोचना का शिकार हुए। खासकर रोड टकर जिन्होंने कई वाइड नहीं दिए, जिसके कारण उनकी काफी आलोचना भी हुई।

आइए नजर डालते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए तीसरे टी20 मुकाबले को लेकर ट्विटर पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई:

(ऑस्ट्रेलियन अंपायर दूसरी पारी में वाइड के साथ काफी नरम नजर आए। क्या मुझे ही ऐसा लग रहा है?

(इस हार के बावजूद भारतीय टीम को अपने प्रदर्शन के ऊपर गर्व होना चाहिए। वनडे सीरीज हारने के बाद छोटे फॉर्मेट में मिली हार से टेस्ट सीरीज में काफी मदद मिलेगी)

(भारत को सीरीज जीत के लिए बधाई और साथ ही में 10 टी20 लगातार जीतना भी बेहतरीन रिकॉर्ड है)

(ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीसरे टी20 में वॉर्नर, कमिंस, हेजलवुड और स्टार्क के बिना के हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया के दोनों लेग स्पिनर्स ने शानदार गेंदबाजी की। विराट कोहली ने एक ओर धीमी पारी खेली, उनकी पारी जरूरी रनरेट से धीमा था)

विराट कोहली ने 61 गेंदों में शानदार 85 रनों की पारी खेली। उन्होंने अर्धशतक पूरा करने के बाद शानदार तरीके से पारी में तेजी लाए, लक्ष्य का पीछा करते हुए उनकी तरफ से एक और मास्टरक्लास देखने को मिली। वो अपने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय शतक से चूक गए)

(भारत की टी20 में शानदार विनिंग स्ट्रीक खत्म हुई)

(सबसे खराब अंपायरिंग जो मैंने देखी है। रोड टकर ने आज खराब फैसले लिए और उन्हें इसके लिए फाइन किया जाना चाहिए।)

(रोड टकर को फिर से अंपायरिंग ट्रेनिंग के लिए जाना चाहिए)

(विराट कोहली ने 61 गेंदों में 85 रन बनाए। जब कोहली के लेवल का बल्लेबाज 61 गेंदे खेलता है, तो वो 100 रन बनाता है। स्वेपसन और जैम्पा को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए जिन्होंने कोहली को खुलकर नहीं खेलने दिया। लेग स्पिनर्स ने कोहली को 24 गेंदों में सिर्फ 29 रन बनाने दिए)


Edited by Narender

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...